Move to Jagran APP

मैहतपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार विपरीत दिशा में जाकर बैरीकेड से टकराया, अस्‍पताल में मौत

Una Road Accident जिला ऊना के मैहतपुर कस्बे में आरटीओ बैरियर के पास बुधवार देर रात एक बाइक सवार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक की शिनाख्‍त शुभम कुमार निवासी मैहतपुर के रूप में हुई है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 01:39 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 01:39 PM (IST)
मैहतपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार विपरीत दिशा में जाकर बैरीकेड से टकराया, अस्‍पताल में मौत
मैहतपुर में आरटीओ बैरियर के पास बुधवार देर रात एक बाइक सवार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

ऊना, जागरण संवाददाता। Una Road Accident, जिला ऊना के मैहतपुर कस्बे में आरटीओ बैरियर के पास बुधवार देर रात एक बाइक सवार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक की शिनाख्‍त शुभम कुमार निवासी मैहतपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ लापरवाही से राइडिंग करने का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि डीएसपी ऊना कुलविंद्र सिंह ने की है। उन्होंने बताया पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेजा है। उधर मैहतपुर के शुभम की मौत की खबर सुनकर कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार जिला के मैहतपुर कस्बे में बुधवार देर शाम एक युवक बाइक पर सवार होकर जा रहा था। बाइक चालक ने ओवर स्‍पीड में विपरीत दिशा में जाकर आरटीओ बैरियर के आगे लगे बैरीकेसडस को टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया, जबकि उसकी बाइक नाले में गिर गई। गंभीर रूप से घायल शुभम कुमार को स्थानीय लोगों की सहायता से ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां पर उपचार के दौरान बाइक चालक की मौत हो गई।

वहीं सूचना मिलते ही मैहतपुर पुलिस चौकी की टीम दुर्घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने दुर्घटना का जायजा लिया। इसके बाद पुलिस टीम ऊना अस्पताल में पहुंची। पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.