Move to Jagran APP

बाहरी युवकों ने ऊना कालेज परिसर में घुसकर की चार छात्रों की पिटाई, प्रशासन ने बंद किया कालेज

Una College Dispute जिला ऊना मुख्यालय के कालेज में कुछ स्थानीय युवाओं ने अंदर घुसकर मारपीट की। इसके बाद एहतियातन ऊना कालेज को आज के लिए बंद कर दिया गया है। बड़हाला के कुछ युवकों ने अपने ही गांव के युवकों पर डंडों से हमला कर दिया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 01:08 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 01:08 PM (IST)
बाहरी युवकों ने ऊना कालेज परिसर में घुसकर की चार छात्रों की पिटाई, प्रशासन ने बंद किया कालेज
जिला ऊना मुख्यालय के कालेज में कुछ स्थानीय युवाओं ने अंदर घुसकर मारपीट की।

ऊना/गगरेट, जागरण टीम। Una College Dispute, जिला ऊना मुख्यालय के कालेज में कुछ स्थानीय युवाओं ने अंदर घुसकर मारपीट की। इसके बाद एहतियातन ऊना कालेज को आज के लिए बंद कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार स्थानीय गांव बड़हाला के कुछ युवकों ने अपने ही गांव के युवकों पर डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में चार युवक अमित कुमार, मनप्रीत, सागर और सूरज बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्‍पताल ऊना ले जाया गया है, जबकि हमला करने वाले युवकों की पुलिस तलाश कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस की प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि इन युवाओं में पहले से रंजिश थी। अपने गांव में ये युवक पहले भी आपस में उलझ चुके है। उसी रंजिश के कारण इन्होंने मौका देखकर कालेज में दूसरे ग्रुप पर हमला कर दिया और चार युवकों को जख्मी कर दिया।

कालेज के प्रिंसिपल त्रिलोक चंद ने बताया इस घटना के बाद फिलहाल कालेज को बंद कर दिया गया है। बहुत ज्यादा जरूरी कार्य के लिए दूरभाष या आनलाइन कालेज स्टाफ उपलब्ध रहेगा।

दूसरी तरफ एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। मामले की जांच के बाद और घायल युवाओं के मेडिकल के बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.