Move to Jagran APP

धानग में महिला से राशन कार्ड बनाने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

बैजनाथ धानग की महिला ने व्यक्ति पर जोर जबरदस्ती होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। व्यक्ति पर राशन कार्ड बनाने के नाम पर झांसा देकर दो बार होटल में ले जाकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप महिला ने लगाया है।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 09:16 AM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 09:16 AM (IST)
धानग में महिला से राशन कार्ड बनाने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज
बैजनाथ धानग की महिला ने व्यक्ति पर जोर जबरदस्ती होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

पालमपुर, संवाद सहयोगी। बैजनाथ धानग की महिला ने व्यक्ति पर जोर जबरदस्ती होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। व्यक्ति पर राशन कार्ड बनाने के नाम पर झांसा देकर दो बार होटल में ले जाकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप महिला ने लगाया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

बीती रात धानग तहसील व थाना बैजनाथ की 34 वर्षीय महिला ने थाने में शिकायत दी है कि पडियारखर में किसी दुकान में अपने गुजर-बसर के लिए कार्य करती थी। 12 जुलाई को 2021 अपने जानने वाले एक व्यक्ति जितेंद्र मिश्रा से अपने राशन कार्ड बनाने के लिए बात कर रही थी तो वहां पर राकेश कुमार उर्फ फांदी पुत्र पंचकू राम ग्राम निवासी नोरा सुकारना पोस्ट ऑफिस सकड़ी थाना बैजनाथ भी खड़ा था। जिस ने कहा कि मैं राशन कार्ड बनवा दूंगा आप मेरे साथ पालमपुर चलो  महिला उसके साथ गाड़ी में बैठ कर पालमपुर चली गई राकेश कुमार ने इसके साथ कहा कि चलो होटल में चाय पी लेते हैं और वहां होटल में जबरदस्ती महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

राकेश इसके साथ फोन पर बातचीत करता रहता था 13 जुलाई 2021,को यह चोबीन चौक बैजनाथ में बस का इंतजार कर रही थी तो वहां पर उपरोक्त राकेश कुमार स्विफ्ट गाड़ी लेकर आया और महिला को उसमें बिठा लिया। दोबारा से उसी होटल में  ले जाकर उसने महिला के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। 15 जुलाई 2021 को यह अपने घर जाने के लिए पडियारखर में बस का इंतजार कर रही थी तो उपरोक्त राकेश कुमार अपने किसी दोस्त रमन कुमार के साथ गाड़ी लेकर मेरे साथ जहां यह खड़ी थी वहां आ गए व इसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठने को कहने लगे। इस के मना करने पर इन्होंने जबरदस्ती गाड़ी में बिठा लिया। जब शोर किया तो राकेश कुमार ने गाड़ी से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। जिस पर बीती रात पालमपुर पुलिस थाना में महिला ने अपना मेडिकल इत्यादि करवाया वा एक शिकायत पत्र दिया। इस पर पुलिस थाना बैजनाथ आइपीसी की धारा 366, 376, 506, 34 में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.