Move to Jagran APP

नगरोटा सूरियां पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पकड़ लिया दुकान से डेढ़ लाख की नकदी चुराने वाला

नगरोटा सूरियां बाजार की एक दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी चोरी करके भागा चोर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद 24 घंटे के भीतर ही पकड़ लिया है। व्यापार मंडल ने पुलिस की इस कार्रवाई के लिए उन्हें सम्मानित करने की घोषणा की है।

By Virender KumarEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 08:15 PM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 08:15 PM (IST)
नगरोटा सूरियां पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पकड़ लिया दुकान से डेढ़ लाख की नकदी चुराने वाला
नगरोटा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पकड़ा चोरी का आरोपित। जागरण

नगरोटा सूरियां, संवाद सूत्र। नगरोटा सूरियां बाजार की एक दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी चोरी करके भागा चोर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद 24 घंटे के भीतर ही पकड़ लिया है। व्यापार मंडल ने पुलिस की इस कार्रवाई के लिए उन्हें सम्मानित करने की घोषणा की है।

loksabha election banner

नगरोटा सूरियां चौकी प्रभारी सुङ्क्षरदर राणा ने बताया कि चोर की पहचान कथोली निवासी बलङ्क्षवद्र उर्फ मोहरा के रूप में हुई है। यह पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। आरोपित चोर की पहचान दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई घटना की फुटेज निकालने से हुई है। दुकान की मालकिन मोनिका शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की रात आरोपित मोहरा ने एक लोहे की राड से नगरोटा सूरियां स्थित उनकी जनरल स्टोर की दुकान के शटर का ताला तोड़ा और अंदर गल्ले में रखी करीब डेढ़ लाख रुपये नकदी को उड़ाने में सफल रहा। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस चौकी में दी।

पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए चार टीमों का गठन कर चोर को पकडऩे का अभियान शुरू कर दिया। पुलिस ने शनिवार रात को मंडी जिला के पद्दर में चोर को पकडऩे में कामयाबी हासिल कर ली और पुलिस ने आरोपित चोर से करीब 70 हजार रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित मोहरा ने बताया है कि शुक्रवार की रात को चोरी करने के बाद वह सीधा घर गया और कपड़े बदलने के बाद शनिवार को सुबह घर से एक गाड़ी में नगरोटा सूरियां आया और नगरोटा सूरियां से एक अन्य गाड़ी से राजा का तालाब तक गया। वहां से एक और गाड़ी बदल कर पठानकोट पहुंच गया। पठानकोट से बस से बैजनाथ चला गया और वहां से टैक्सी से मंडी की ओर जा रहा था कि पद्दर के पास पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया और बयान दर्ज करने के बाद जवाली कोर्ट में पेश किया जाएगा।

शिव कुमार शर्मा ने पुलिस के इस सराहनीय कार्य के लिए स्थानीय पुलिस प्रभारी सुङ्क्षरदर राणा व उनकी टीम को सम्मानित करने की घोषणा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.