Move to Jagran APP

योल से मोटरसाइकिल और स्कूटी चोरी, पार्किंग में बाइक खड़ी कर केबल ठीक करने गया था युवक

Yol Vehilce Theft योल से मोटरसाइकिल व स्कूटी चोरी हो गए। इनके मालिक इन्हें यहां पर पार्क करके गए थे और वापसी पर पाया कि मोटरसाइकिल व स्कूटी नहीं हैं। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन की जा रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 12:43 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 12:43 PM (IST)
योल से मोटरसाइकिल और स्कूटी चोरी, पार्किंग में बाइक खड़ी कर केबल ठीक करने गया था युवक
योल से मोटरसाइकिल व स्कूटी चोरी हो गए।

योल, जेएनएन। Yol Vehilce Theft, योल से मोटरसाइकिल व स्कूटी चोरी हो गए। इनके मालिक इन्हें यहां पर पार्क करके गए थे और वापसी पर पाया कि मोटरसाइकिल व स्कूटी नहीं हैं। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन की जा रही है। लेकिन अभी तक चोरी हुई मोटरसाइकिल व स्कूटी का पता नहीं चल सका है। पुलिस चौकी योल के तहत एक ही हफ्ते के अंदर दो दोपहिया वाहन गायब हो गए। मंगलवार को पीरू सिंह चौक में रवि कुमार जो कि केवल ऑपरेटर है, उसकी बाइक गायब हो गई।

loksabha election banner

उन्होंने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बयान दिया है कि पीरू चौक में बाइक खड़ी कर केबल की कंपलेंट पर उसे ठीक करने सैन्य क्षेत्र में गया था। जब वापस आया तो बाइक को गायब पाया। इसी तरह पिछले सप्‍ताह योल बाजार के विजिटर पार्किंग में हरजिंदर सिंह की स्कूटी भी इसी तरह गायब हो गई थी। लेकिन आज तक उसका कोई पता नहीं चला‌। वहीं पुलिस चौकी प्रभारी करतार सिंह पखरेटिया ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 11वीं कक्षा में आज से ऑनलाइन ले सकेंगे एडमिशन, रोल ऑन बेसिस पर ही होंगे दाखिले, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक्टिव केस प्रतिशतता दिल्ली से चार गुणा, एक सप्ताह में 206 की मौत 24302 नए मामले, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: Corona Curfew: सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने बढ़ाई सख्‍ती, इंदौरा थाना की टीम ने इन मार्गों पर लगाए 24 घंटे नाके

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से बचाव के साथ वैक्सीन लगवाना जरूरी, जानिए क्‍या कहते हैं विशेषज्ञ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.