Move to Jagran APP

बिक्रम ठाकुर बोले, पंचायत चुनाव में जनता ने दिखाया कांग्रेस को आईना, बीडीसी की 29 सीटों पर जीत का दावा

Minister Bikram Thakur मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी समर्थित उम्मीदवारों ने शानदार जीत हासिल की है। जोल में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा 32 सदस्यों वाली पंचायत समिति परागपुर में 29 सदस्य भारतीय जनता पार्टी समर्थित विजयी हुए हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 12:22 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 12:22 PM (IST)
बिक्रम ठाकुर बोले, पंचायत चुनाव में जनता ने दिखाया कांग्रेस को आईना, बीडीसी की 29 सीटों पर जीत का दावा
उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर अपने आवास स्थान जोल में पत्रकार वार्ता के दौरान

जसवां परागपुर, जेएनएन। Minister Bikram Thakur, उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी समर्थित उम्मीदवारों ने शानदार जीत हासिल की है। शनिवार को अपने आवास स्थान जोल में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा 32 सदस्यों वाली पंचायत समिति परागपुर में 29 सदस्य भारतीय जनता पार्टी समर्थित विजयी हुए हैं। कांग्रेस का इस चुनाव में पूरी तरह से सूपड़ा साफ हो गया है। उन्होंने कहा जिला परिषद के चार वार्डों में से तीन वार्डों पर भारतीय जनता पार्टी समर्थित उम्मीदवारों ने भारी बढ़त के साथ जीत दर्ज की है। जनता ने प्रदेश सरकार की ओर से तीन वर्ष के अंदर करवाए गए विकासात्मक कार्यों पर मुहर लगाई है।

loksabha election banner

कांग्रेस को जनता ने सिरे से नकार दिया है। परागपुर विकास खंड के तहत आने वाली हमारे हल्के की 62 ग्राम पंचायतों में से 54 पंचायतों के अंदर भारतीय जनता पार्टी समर्थित पंचायत प्रधानों ने जीत हासिल की है, जबकि उपप्रधानों के जीतने का आंकड़ा इससे भी ज्यादा है। उन्होंने कहा पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी की गृह पंचायत डाडासीबा में भारतीय जनता पार्टी समर्थित पंचायत प्रधान ही नहीं, बल्कि पंचायत समिति सदस्य ने भी जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कई पंचायतों के प्रधानों ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है जिस पर पार्टी द्वारा विचार किया जाएगा।

राष्ट्रीय स्तर पर ही नहीं बल्कि कांग्रेस की गांव स्तर पर भी हालत बेहद नाजुक हो चुकी है, देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े होना तथा जनहित में लिए जाने वाले निर्णयों का विरोध करना कांग्रेस के लिए घातक साबित हुआ है। बिक्रम ठाकुर ने पंचायत चुनावों में प्रदेश के अंदर मिले जनसमर्थन का श्रेय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को देते हुए कहा विपक्ष मुद्दा विहीन है।

जयराम सरकार ने तीन वर्ष में प्रदेश में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। प्रदेश सरकार ने हर वर्ग को राहत देने का हर संभव प्रयास किया है। युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए  सरकार हर तरह की संभावनाएं तलाश रही है। उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2022 के अंदर प्रदेश में पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार भारी बहुमत के साथ सत्ता में आएगी और इस बार सरकार रिपीट न होने का मिथक भी अवश्य टूटेगा।

यह भी पढ़ें: Zila Parishad Result: प्रदेश में यहां निर्दलीय प्रत्‍याशी ने जब्‍त करवा दी सबकी जमानत, रिकॉर्ड मत से जीते

यह भी पढ़ें: जिला परिषद चुनाव में भाजपा ने दिखाया दम, कांग्रेस का भी चला सिक्का, विधायक का बेटा जीता Kangra News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.