Move to Jagran APP

बढाल-धीमान बस्ती सड़क का कार्य जल्द पूरा करें

संवाद सहयोगी जसवां परागपुर परिवहन एवं श्रम व रोजगार मंत्री बिक्रम ठाकुर ने शुक्रवार को

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 08:25 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 08:25 PM (IST)
बढाल-धीमान बस्ती सड़क का कार्य जल्द पूरा करें
बढाल-धीमान बस्ती सड़क का कार्य जल्द पूरा करें

संवाद सहयोगी, जसवां परागपुर : परिवहन एवं श्रम व रोजगार मंत्री बिक्रम ठाकुर ने शुक्रवार को बढाल से धीमान बस्ती तक बनने वाली सड़क के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सड़क निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान रखते हुए तय समयसीमा में कार्य पूर्ण करें।

loksabha election banner

उद्योग मंत्री ने कहा कि 2.52 करोड़ से बनने वाली बरनाली से पौंग डैम तथा बढाल से धीमान बस्ती सड़क के लिए 1.26 करोड़ रुपये विभाग को प्राप्त हो चुके हैं और इस पर तेज गति से काम आगे बढ़ रहा है। इस सड़क पर 1.5 किलोमिटर की टारिग, नालियों एवं डंगों के निर्माण कार्य का काम पूरा हो चुका है। उन्होंने अधिकारियों काम को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

इस दौरान बिक्रम ठाकुर ने बाड़ी में 91 लाख बनने वाले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) के भवन के निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि पीएचसी भवन के निर्माण से लोगों को घर-द्वार पर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद डाडासीबा में 50 बिस्तर के अस्पताल के निर्माण के लिए 6.86 करोड़ स्वीकृत हो गए हैं।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता हर्ष पूरी, एसडीओ अनिल शर्मा, कैप्टन सुनिद्र कालिया, रुपिद्र डैनी, वीरचक्र कैप्टन सुशील, बूथ अध्यक्ष बालकृष्ण, बूथ अध्यक्ष आज्ञा राम, भाजयुमो अध्यक्ष रिक्की ठाकुर, मनमोहन व अन्य मौजूद रहे।

------------------

डाडासीबा व बुहाला में सुनी समस्याएं

उद्योग मंत्री ने डाडासीबा व बुहाला में भी विकास कार्यों का जायजा लेते हुए जन समस्याओं को सुना। बिक्रम ठाकुर ने अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया तथा शेष के समयबद्ध निवारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.