Move to Jagran APP

मानसिक तनाव में व्यक्‍ित ने कमरे के अंदर फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या Kangra News

Suicide in Room पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत देवभराड़ी गांव में मानसिक तनाव के कारण एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दे दी।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 08:13 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 08:13 AM (IST)
मानसिक तनाव में व्यक्‍ित ने कमरे के अंदर फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या Kangra News
मानसिक तनाव में व्यक्‍ित ने कमरे के अंदर फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या Kangra News

जसूर, जेएनएन। पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत देवभराड़ी गांव में मानसिक तनाव के कारण एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृत व्यक्ति की पहचान सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई है। सुरेंद्र ने बकरे को बेचने के लिए किसी व्यक्ति को रविवार सुबह घर बुलाया था। जब व्यक्ति घर पहुंचा और  सुरेंद्र सिंह को आवाज लगाकर जगाना चाहा तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। थोड़ी देर बाद व्यक्ति ने सुरेंद्र के बारे में पूछताछ की। जब भाई घर के अंदर पहुंचा तो सुरेंद्र फंदे पर लटका था। इस बाबत सूचना पंचायत प्रधान कम्मी देवी ने पुलिस चौकी सदवां में दी।

loksabha election banner

सुरेंद्र सिंह के दो बच्चे हैं और वह मजदूरी करता था। बताते हैं कि उसकी पत्नी से तकरार चल रही थी और इस कारण सुरेंद्र मानसिक तनाव में था। पत्नी बच्चों समेत कुछ दिन से मायके में रह रही थी। सदवां चौकी के एएसआइ माधो राम ठाकुर ने बताया कि इस बाबत मृत व्यक्ति के स्वजनों से भी पूछताछ की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.