Move to Jagran APP

विक्रमादित्‍य का शिवधाम को कंक्रीट का जंजाल कहना बाबा भूतनाथ और शिवभक्‍तों का अपमान : भाजपा

Mandi Shivadham जिला मंडी भाजपा के उपाध्‍यक्ष पंकज शर्मा और मीडिया प्रभारी प्रशांत शर्मा ने विक्रमादित्‍य सिंह पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा शिमला ग्रामीण के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य ने खुल कर शिवधाम प्रोजैक्ट का विरोध किया जो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 02:03 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 02:03 PM (IST)
विक्रमादित्‍य का शिवधाम को कंक्रीट का जंजाल कहना बाबा भूतनाथ और शिवभक्‍तों का अपमान : भाजपा
जिला मंडी भाजपा के उपाध्‍यक्ष पंकज शर्मा और मीडिया प्रभारी प्रशांत शर्मा ने विक्रमादित्‍य सिंह पर जमकर निशाना साधा है।

मंडी, जागरण संवाददाता। Mandi Shivadham, जिला मंडी भाजपा के उपाध्‍यक्ष पंकज शर्मा और मीडिया प्रभारी प्रशांत शर्मा ने विक्रमादित्‍य सिंह पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा मंडी में प्रैस वार्ता करते हुए शिमला ग्रामीण के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य ने खुल कर शिवधाम प्रोजैक्ट का विरोध किया, जो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। मंडी के प्रति उनके भेदभाव पूर्ण रवैये को दर्शाता है। भाजपा जिला मंडी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिवधाम जैसी महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए कड़ी मेहनत की, ताकि मंडी को पर्यटन की दृष्ट‍ि से एक महत्त्वपूर्ण स्थान तक पहुंचाया जाए। लेकिन क्षेत्रवाद की राजनीति के लिए मशहूर वीरभद्र सिंह के परिवार के सदस्य द्वारा ऐसा बयान मंडी की जनता के साथ बहुत भद्दा आचरण है और किसी भी प्रकार से माफ़ करने योग्य नहीं है।

loksabha election banner

बयान में कहा कि शुरू से ही विक्रमादित्य का परिवार मंडी से भेदभाव करने के अवसर तलाशता रहा है और शिवधाम का विरोध इसका ताजा उदाहरण है। उनका यही बयान मंडी के प्रति उनके दृष्टिकोण को उजागर करता है। विक्रमादित्य शायद अभी तक अपनी माता की हार को भूले नहीं हैं और उस हार का बदला मंडी की जनता से लेने के लिए इस प्रकार के बयान सार्वजनिक रूप से देने से नहीं हिचकिचा रहे हैं।

भाजपा नेताओं ने कहा अपने परिवार की कांग्रेस पार्टी में घटती मान्यता और प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की बढ़ती लोकप्रियता ने विक्रमादित्य जैसे नेताओं को हताश कर दिया है और वे इस प्रकार की हताशा में ऐसे बयान दे रहे हैं। उन्‍होंने कहा मंडी शिव की नगरी छोटी काशी के रूप में विश्वभर में प्रसिद्ध है और उनका शिवधाम को कंक्रीट का जंजाल कहना बाबा भूतनाथ और शिवभक्तों का अपमान है। बयान में शिवभक्तों और मंडी की जनता की धार्मिक भावनाओं को आहत करने पर विक्रमादित्य की कड़ी निंदा की और मांग की कि वे इस बयान पर सार्वजनिक तौर पर मंडी वसियों से माफी मांगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.