मनाली माल रोड के दुर्गा मंदिर से दानपात्र और कीमती सामान चुरा ले गए चोर, पुलिस के हाथ लगे सुराग

Manali Mall Road Durga Temple पर्यटन नगरी मनाली के माल रोड में चोरों ने दुर्गा माता मंदिर को निशाना बनाया है। चोर मंदिर के अंदर रखे दानपात्र को उड़ा ले गए हैं। साथ ही कुछ एक सामान भी गुम बताया जा रहा है।

Rajesh Kumar SharmaPublish: Wed, 01 Dec 2021 10:04 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 02:58 PM (IST)
मनाली माल रोड के दुर्गा मंदिर से दानपात्र और कीमती सामान चुरा ले गए चोर, पुलिस के हाथ लगे सुराग

मनाली, जागरण संवाददाता। Manali Mall Road Durga Temple, पर्यटन नगरी मनाली के माल रोड में चोरों ने दुर्गा माता मंदिर को निशाना बनाया है। चोर मंदिर के अंदर रखे दानपात्र को उड़ा ले गए हैं। साथ ही कुछ एक सामान भी गुम बताया जा रहा है। सुबह लोगों ने मंदिर का गेट खुला हुआ देखा। ताले टूटे हुए देखते ही लोगों को आभास हो गया कि मंदिर में चोरी हुई है। लोगों ने इसकी सूचना मंदिर कमेटी को दी। मंदिर कमेटी ने पुलिस को चोरी होने की जानकारी दी।

माता के कारदार रघुवीर नेगी ने बताया कि चोर ताले तोड़कर मंदिर के दानपात्र को ले गए हैं। साथ ही कुछ एक सामान भी गायब है। उन्होंने बताया कि अभी यह पता नहीं लगा है कि क्या क्या चोरी हुआ है। मंदिर कमेटी के सदस्य माता के सामान की गहनता से छानबीन कर रहे हैं।

डीएसपी मनाली संजीव कुमार ने बताया कि माल रोड के मंदिर में चोरी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। माल रोड में लगे कैमरों को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जल्द ही चोर सलाखों के पीछे होंगे।

यह भी पढ़ें: Sirmaur Road Accident: राजगढ़ में पिकअप 400 फीट खाई में गिरी, सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत

यह भी पढ़ें: पंजाब से सटे मीलवां क्षेत्र में महिला से 9.26 ग्राम चिट्टा बरामद, पुलिस के विशेष दल ने की कार्रवाई Kangra News

Edited By Rajesh Kumar Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept