Move to Jagran APP

शिक्षकों के मामले सुलझाने के लिए पावर कमेटी गठित करने के निर्णय का स्वागत, दिवंगत कर्मचारी सुरेश गौतम को किया याद

Himachal Lecturers Association हिमाचल प्रदेश स्कूल लेक्चरर संघ ने शिक्षकों के विभिन्न वर्गों के पेंडिंग मामले सुलझाने के लिए पावर कमेटी गठित करने के निर्णय का स्वागत किया है। लेक्चरर संघ प्रांतीय प्रेस सचिव राजन शर्मा ने कहा कि यह सरकार का अनुकरणीय फैसला है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 01:14 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 01:19 PM (IST)
शिक्षकों के मामले सुलझाने के लिए पावर कमेटी गठित करने के निर्णय का स्वागत, दिवंगत कर्मचारी सुरेश गौतम को किया याद
हिमाचल प्रदेश स्कूल लेक्चरर संघ ने पावर कमेटी गठित करने के निर्णय का स्वागत किया है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Himachal Lecturers Association, हिमाचल प्रदेश स्कूल लेक्चरर संघ ने शिक्षकों के विभिन्न वर्गों के पेंडिंग मामले सुलझाने के लिए पावर कमेटी गठित करने के निर्णय का स्वागत किया है। लेक्चरर संघ प्रांतीय प्रेस सचिव राजन शर्मा ने कहा कि यह सरकार का अनुकरणीय फैसला है। इस फैसले से शिक्षकों के काफी वर्षो से लंबित पड़े हुए मामलों को सुलझाने में सहायता मिलेगी। साथ ही शिक्षकों को अपनी समस्याओं को रखने के लिए एक मंच मिला है।

loksabha election banner

हिमाचल प्रदेश स्कूल लेक्चरर संघ के प्रदेश अध्यक्ष केसर सिंह ठाकुर, प्रांतीय सचिव राजन शर्मा,  महासचिव संजीव ठाकुर, जिला शिमला प्रधान लोकेंद्र नेगी, चंबा से दीप खन्ना कुल्लू से राजपाल ठाकुर, ऊना से संजीव पराशर बिलासपुर से नरेश ठाकुर, सोलन, किन्नौर, कांगड़ा, हमीरपुर चंबा सभी जिला प्रधानों व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों ने हाई पावर कमेटी के गठन के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर का आभार व्यक्त किया है और विभिन्न शिक्षकों को इस हाई पावर कमेटी में शामिल करने का आग्रह किया है।

दिवंगत कर्मचारी सुरेश गौतम को किया याद

नई पेंशन स्कीम कर्मचारी एसोसिएशन के आह्वान पर अाज कांगड़ा के अलग-अलग विभागों के कर्मचारियों ने अपने दिवंगत कर्मचारी सुरेश गौतम को श्रद्धांजलि अर्पित की। कांगड़ा जिला प्रधान रजिंदर मन्हास ने बताया की 30 अप्रैल 2018 को जिला बिलासपुर से संबंध रखने वाले जल शक्ति विभाग के कर्मचारी सुरेश गौतम बिलासपुर के कर्मचारियों के साथ दिल्ली में पेंशन बहाली के आंदोलन में शामिल होने गए थे और वापसी में आज ही के दिन एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए उन्ही की याद में एनपीएस कर्मचारियों ने आज उनका तीसरा शहीदी दिवस मनाया। जिला प्रधान ने कहा कि कांगड़ा के 20 खंडों में संगठन की 20 खंड  कार्यकारणी ने यह  श्रद्धांजलि समारोह मनाया। सभी कर्मचारियों ने सरकार से मांग की सुरेश गौतम की धर्मपत्नी को अभी तक करुणामूलक आधार पर नौकरी नहीं मिल पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.