Move to Jagran APP

कांगड़ा प्रशासन की बड़ी चूक, पेड पार्किंग में वाहन खड़े कर वापस आए तो गुम थी चाबियां Kangra News

keys missplace in Parking कांगड़ा प्रशासन की बड़ी चूक सामने आई है पेड पार्किंग में वाहन खड़े कर वापस आए तो चाबियां गुम थी।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 04:40 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 04:44 PM (IST)
कांगड़ा प्रशासन की बड़ी चूक, पेड पार्किंग में वाहन खड़े कर वापस आए तो गुम थी चाबियां Kangra News
कांगड़ा प्रशासन की बड़ी चूक, पेड पार्किंग में वाहन खड़े कर वापस आए तो गुम थी चाबियां Kangra News

कांगड़ा, नीरज व्यास। कांगड़ा संयुक्त सचिवालय में पार्किंग में जोगेंद्रनगर व घरोह के व्यक्तियों ने अपने वाहन यहां पार्क किए अौर कार की चाबी पार्किंग में मौजूद गृहरक्षक ने अपने पास रख ली। कुछ घंटे के बाद जब सामान अादि खरीद कर व मां बज्रेश्वरी के दरबार में माथा टेककर लौटने पर जब अपनी कार की चाबी मांगी तो गृहरक्षक कार की चाबी नहीं दे सका। जिसके कारण जोगेंद्रनगर व घरोह के लोगों को परिवार सहित परेशान होना पड़ा। गाड़ी पार्किंग में पार्क है अौर चाबी है नहीं, घर भी जाना है पर गाड़ी को यहां छोड़कर कैसे चले जाएं। एेसे में कई तरह की परेशानियां एक साथ इन दोनों ही परिवारों पर अा गई।

loksabha election banner

जोगेंद्रनगर के महेंद्र का कहना है कि वह अपने परिवार व अन्यों की अांखों की जांच करवाने के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर अाए थे, अस्पताल में जांच करवाने के बाद परिजनों ने मां बज्रेश्वरी के दरबार में माथा टेकने की पेशकश की अौर सभी यहां मां बज्रेश्वरी के दरबार में माथा टेकने के लिए अा गए अौर गाड़ी एसडीएम कार्यालय के संयुक्त कार्यालय परिसर पार्किंग में पार्क कर गए। चाबी तैनात गृहरक्षक को दे दी। लेकिन जब वापस पार्किंग पहुंचे तो उन्हें कार की चाबी नहीं मिली। जिस बजह से वह तीन घंटे से यहां परेशान हो रहे हैं।

घरोह निवासी पवनेश कुमार का कहना है कि वह यहां सामान खरीदने परिवार सहित अाए थे अौर पार्किंग में अपनी कार पार्क की है। चाबी यहां तैनात गृहरक्षक ने रखवा ली थी कि गाड़ियां अागे पीछे करवाने पड़ती हैं। जब वह यहां पहुंचे अौर अपनी कार की चाबी मांगी तो बड़ी हैरत हुई  कि उन्हें चाबी नहीं मिली, जिस बजह से वह एक घंटे से परेशान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अाखिरकार किस तरह से कोई उनकी चाबी को तैनात गृहरक्षक के थैले से ले जा सकता है जब यह चाबी यहां तैनात गृह रक्षक के सुपुर्द की थी।

दोनों ही परिवारों ने इसकी शिकायत पुलिस व एसडीएम से करने की तैयारी की है, ताकि समस्या से अन्य कोई अौर परेशान न हो। अब दोनों परिवार इस दुविधा में है कि गाड़ी को यहां छोड़ जाएं या फिर घर टैक्सी करके जाएं। काफी परेशानी में दोनों परिवारों के लोगों को दिक्कत से दो चार होना पड़ रहा है। वहीं यह भी डर है कि किसी ने वाहन चोरी की मंशा से चाबी ली है तो यह अौर भी नुकसानदेय हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.