Move to Jagran APP

ज्‍वालामुखी में 50 वर्षीय व्‍यक्ति ने घर के कमरे में फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या Kangra News

Kangra Jwalamukhi News पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत रविवार रात एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने अपने घर में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी अनुसार निकटवर्ती शासन गांव का अश्वनी कुमार पुत्र हरि राम दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 12:20 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 12:20 PM (IST)
ज्‍वालामुखी में 50 वर्षीय व्‍यक्ति ने घर के कमरे में फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या Kangra News
ज्वालामुखी में एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने अपने घर में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

ज्वालामुखी, संवाद सूत्र। Kangra Jwalamukhi News, पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत रविवार रात एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने अपने घर में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी अनुसार निकटवर्ती शासन गांव का अश्वनी कुमार पुत्र हरि राम, दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। रविवार रात को उसने घर में अपना कमरा अंदर से बंद कर लिया। स्वजनों ने कमरा खोलने के लिए आवाजें दी। जिस पर कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्हें शक हुआ। स्वजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो अश्वनी ने रस्सी का फंदा बनाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। आत्‍महत्‍या के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

मौके पर पहुंची पुलिस की ओर से स्‍वजनों के बयान कलमबद्ध कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल देहरा भेज दिया है, जहां आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस द्वारा 174 सीआरपीसी की कार्रवाई अमल में लाई गई है।

डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्‍यों को सौंप दिया जाएग। पुलिस नियम अनुसार मामले की तफ्तीश करेगी। फिलहाल बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की गई है।

मारपीट के मामलों में एफआइआर

इंदौरा पुलिस थाने के तहत पलाख में एक महिला व उसके बेटे ने सीमा कुमारी निवासी पलाख तहसील इंदौरा के साथ जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा किया। पुलिस ने इस बारे में मामल दर्ज कर लिया है। वहीं, थाना बैजनाथ के तहत पवन कुमार व तारा चंद ने भुजलिंग निवासी आशा देवी के साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों मामलों में एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.