Move to Jagran APP

दिल्‍ली से लौटे जोगेंद्रनगर अस्‍पताल के एसएमओ कोरोना पाजिटिव

Jogendranagar SMO Corona Positive मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में प्रशासन की सख्ती के बाद भी शहर से लेकर गांव तक कोरोना संक्रमण के फैलाव से हड़कंप मच गया है। दिल्ली से जोगेंद्रनगर लौटे सिविल अस्पताल के एसएमओ भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं ।

By Virender KumarEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 07:10 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 07:10 PM (IST)
दिल्‍ली से लौटे जोगेंद्रनगर अस्‍पताल के एसएमओ कोरोना पाजिटिव
दिल्‍ली से लौटे जोगेंद्रनगर अस्‍पताल के एसएमओ कोरोना पाजिटिव। जागरण

जोगेंद्रनगर, राजेंद्र शर्मा।

loksabha election banner

Jogendranagar SMO Corona Positive, मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में प्रशासन की सख्ती के बाद भी शहर से लेकर गांव तक कोरोना संक्रमण के फैलाव से हड़कंप मच गया है। दिल्ली से जोगेंद्रनगर लौटे सिविल अस्पताल के एसएमओ भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं ।वह कुछ दिन पहले किसी काम को लेकर दिल्ली पहुंचे थे। वापस लोटेने पर जब कोरोना टेस्ट लिया गया तो वह भी कोरोना संक्रांति पाए गए।

अस्पताल के डाक्टर, स्टाफ नर्स, चालक व फार्मासिस्‍ट सहित सात दिनों में संक्रमितों की संख्‍या 110 पहुंच चुकी है। शनिवार रविवार को 19 नए मामले कोरोना संक्रमण के पाए गए हैं।

कोरोना के बढ़ते फैलाव को देखते हुए प्रशासन ने भी हाई अलर्ट जारी करते हुए और सख्ती बढाने पर मंथन करना शुरू कर दिया है। सार्वजनिक स्थानों पर रैंडम सैंपलिंग भी तेज कर दी है। सोमवार से शहर व लडभड़ोल क्षेत्र की कई जगहों पर स्वास्थ्य विभाग की मोबाईल टीमों को अधिक अधिक सैंपल लेकर कोरोना के हालात जांचने की हिदायत एसडीएम डा. मेजर विशाल शर्मा ने दी है, ताकि कोरोना के फैलाव की स्थिति का आकलन किया जा सके।

कोविड की पहली दूसरी लहर में 3751संक्रमित, 65 की मौत

उपमंडल जोगेंद्रनगर में कोविड की पहली दूसरी लहर में 3751 मामले कोरोना संक्रमण के पाए जा चुके हैं। इनमें कोरोना की पहली लहर में 850 और दूसरी लहर में 2900 मामले सामने आए थे। वहीं कोरोना संक्रमण से 65 लोगों की मौत हो चुकी है। अब कोरोना की तीसरी लहर ने भी पांव पसारना शुरू कर दिया है।

क्‍या कहते हैं एसडीएम

एसडीएम जोगेंद्रनगर डा. मेजर विशाल शर्मा ने कहा कि उपमंडल में अचानक कोरोना संक्रमितों के बढ़ते मामलों को देखते जोगेंद्रनगर प्रशासन ने मिनी सचिवालय में कंट्रोल रूम स्थापित कर 01908 223895 हेल्‍पलाइन नंबर भी जारी कर दिया है। 24 घंटे स्वास्थ्य सेवाओं को लाभ संक्रमितों को देने के लिए स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम को भी तैनात कर दिया है। सार्वजनिक स्थानों में भीड़भाड़ के नियंत्रण के लिए पुलिस और प्रशासन की टीमें लगातार फील्‍ड पर पेट्रोलिंग कर रही है। बड़े आयोजनों पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। महज सात दिनों में 110 मामले कोरोना संक्रमण के पाए जाना चिंता का विषय है। इसलिए सभी को कोविड नियमों का पालन करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.