Move to Jagran APP

बेरोजगार न हों परेशान, 19 नवंबर को धर्मशाला में मिलेगा रोजगार का मौका, पढ़ें खबर

Jobs Opportunity कोरोना काल में जहां लोग रोजगार छिनने से परेशान हैं और आए दिन यही सोच रहे हैं कि अपनी आर्थिकी मजबूत कैसे करें। ऐसे में जिला कांगड़ा के युवाओं को नौकरी पाने का अच्छा अवसर दिया जा रहा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 07:53 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 07:53 AM (IST)
बेरोजगार न हों परेशान, 19 नवंबर को धर्मशाला में मिलेगा रोजगार का मौका, पढ़ें खबर
जिला कांगड़ा के युवाओं को नौकरी पाने का अच्छा अवसर दिया जा रहा है।

धर्मशाला, जेएनएन। कोरोना काल में जहां लोग रोजगार छिनने से परेशान हैं और आए दिन यही सोच रहे हैं कि अपनी आर्थिकी मजबूत कैसे करें। ऐसे में जिला कांगड़ा के युवाओं को नौकरी पाने का अच्छा अवसर दिया जा रहा है। वर्धमान स्पिनिंग एंड जनरल मिल, लुधियाना की ओर से जिला कांगड़ा के युवाओं को नौकरी का अवसर दिया जा रहा है। कंपनी के विभिन्न 100 पदों के लिए 19 नवंबर को क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी कार्यालय धर्मशाला में साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। इसमें सुबह 10 बजे उनके कार्यालय में वर्धमान स्पिनिंग एंड जनरल मिल, लुधियाना द्वारा 100 पदों के लिये साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा।

loksabha election banner

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी जिला कांगड़ा ने बताया कि इन पदों के लिये 18 से 28 वर्ष के पांचवी व इससे अधिक शैक्षणिक योग्यता वाले आवेदन कर सकते हैं। साक्षात्कार के अच्छा प्रदर्शन करने वाले एवं नौकरी के लिए चयनित उम्मीदवारों को कंपनी की ओर से हर माह 7800 से 12 हजार रुपये का वेतन दिया जाएगा। इसके अलावा उन्हें हॉस्टल सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी।

नौकरी के लिए होने वाले इस साक्षात्कार में अगर कोई उम्मीदवार भाग लेना चाहता है तो आवेदक साक्षात्कार के समय दो पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ व अपने मूल प्रमाण पत्र साथ लायें। आवेदक अपने दस्तावेजों की फोटोस्टेट कॉपी भी अपने साथ जरूर लाएं। उन्होंने कहा कि इस साक्षात्कार के लिए कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जायेगा। अधिक जानकारी के लिये दूरभाष नंबर 81466-25376 पर संपर्क किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.