Move to Jagran APP

जनमंच का महत्व समझें अधिकारी

janmanch programe, विकास खंड परागपुर में शुक्रवार को अतिरिक्त उपायुक्त जिला कांगड़ा कमल सरोच की अध्यक्षता में तीन मार्च को होने वाले जनमंच को लेकर बैठक हुई।

By Edited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 05:48 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 10:48 AM (IST)
जनमंच का महत्व समझें अधिकारी
जनमंच का महत्व समझें अधिकारी

जेएनएन, जसवां परागपुर। परागपुर में शुक्रवार को अतिरिक्त उपायुक्त कमल सरोच की अध्यक्षता में जनमंच कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बैठक हुई। शांतला में तीन मार्च को जनमंच कार्यक्रम होगा। एडीसी कमल सरोच ने जनमंच कार्यक्रम से पूर्व लिए जाने वाले आवेदनों संबंधी जानकारी दी। उन्होंने बताया पंचायत सचिव आवेदनपत्रों को ऑनलाइन अपलोड करेंगे तथा ट्रांसफर, रोजगार तथा न्यायालय में विचाराधीन मामलों की शिकायतें स्वीकार नहीं की जाएंगी।

loksabha election banner

उन्होंने ऑनलाइन अपलोडिंग का प्रशिक्षण भी दिया तथा दस दिन में शिकायतों के निपटारे के निर्देश दिए। उन्होंने कहा अधिकारी जनमंच का महत्व समझें तथा जनहित की समस्याओं का निपटारा सुनिश्चित करें। उन्होंने पंचायत सचिवों को हिदायत दी कि वे आवेदनों को जिलास्तर के अधिकारियों को प्रेषित करने की बजाय सबडिवीजन स्तर के अधिकारियों तक पहुंचाएं। जिला परियोजना अधिकारी कांगड़ा मुनीश शर्मा ने भी जनमंच से संबंधित ऑनलाइन डाटा को लेकर अधिकारियों को प्रशिक्षित किया तथा सभी विभागों के अधिकारियों से स्पष्ट कहा कि वे अपने अपने विभाग से संबंधित पूर्ण विवरण सहित जनमंच कार्यक्रम में हिस्सा लें।

एसडीएम धनवीर ठाकुर ने शांतला पंचायत में होने वाले जनमंच के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर अधिशाषी अभियंता लोनिवि गुरचरण राणा, अधिशाषी अभियंता रोहित दूबे, विद्युत विभाग से रजनीश धीमान, बीडीओ परागपुर प्रकाश चंद, सीडीपीओ परागपुर अश्वनी शर्मा, बीएमओ सुभाष ठाकुर सहित अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.