Move to Jagran APP

सीवरेज पाइपलाइन बिछाने में सहयोग न देने वाले लोगों पर हो कार्रवाई

जन चेतना धर्मशाला के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष ब्रिगेडियर एनएस राणा के नेतृत्व में नगर निगम धर्मशाला के आयुक्त संदीप कदम से बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 07:14 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 07:14 PM (IST)
सीवरेज पाइपलाइन बिछाने में सहयोग 
न देने वाले लोगों पर हो कार्रवाई
सीवरेज पाइपलाइन बिछाने में सहयोग न देने वाले लोगों पर हो कार्रवाई

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : जन चेतना धर्मशाला के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष ब्रिगेडियर एनएस राणा के नेतृत्व में नगर निगम धर्मशाला के आयुक्त संदीप कदम से बैठक की। इसमें जन चेतना के पदाधिकारियों ने स्मार्ट सिटी की परियोजनाओं में जनता का सहयोग न लेने पर रोष जताया। वहीं भविष्य में स्मार्ट सिटी परियोजना के साथ अन्य विकास कार्यो में सहयोग लेने की मांग की।

loksabha election banner

पदाधिकारियों ने ट्रैफिक, सीवरेज व सफाई व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। पदाधिकारियों ने साफ किया कि शहर में 40 फीसद लोग सीवरेज सुविधा से वंचित हैं। पाइपलाइन न बिछने का कारण कुछ लोगों की ओर से जमीन न देना है। पदाधिकारियों ने मांग की है कि पाइपलाइन बिछाने में सहयोग न देने वाले लोगों पर कार्रवाई जाए तथा बिजली-पानी के कनेक्शन काटे जाएं। ताकि भूमि से पाइपलाइन गुजरने से मनाही न करें और पूरे शहर में सीवरेज व्यवस्था हो, जो स्वच्छ भारत अभियान में भी कारगर सिद्ध होगा।

उन्होंने ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने की भी मांग उठाई। वरिष्ठ नागरिक भी आसानी से सड़क पार कर सकें और सड़क किनारे बेतरतीब पार्किंग न हो। वहीं पार्कों की हालत सुधारने की भी मांग उठाई गई। शहर की सफाई व्यवस्था में भी सुधार को आवाज बुलंद की गई। जन चेतना धर्मशाला के उपाध्यक्ष विजय जयकारिया ने कहा कि आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि शहर की समस्याओं को जल्द हल किया जाएगा।

------------------

जन चेतना धर्मशाला के पदाधिकारी मुझ से मिल हैं। उन्होंने कुछ समस्याएं बताई हैं। इनका जल्द समाधान करवा दिया जाएगा।

-संदीप कदम, आयुक्त, नगर निगम, धर्मशाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.