Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराहां में लोगों को दी करोड़ों की सौगात, 55 योजनाओं के किए लोकार्पण व शिलान्यास

जिला सिरमौर के सराहां में 2 वर्ष 2 दिन के बाद पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराहां की जनता को करोड़ों रुपये की सौगात दी। सराहा के कवागधार हेलीपैड पर जिला सिरमौर के उपायुक्त आरके गौतम व एसडीएम पच्छाद डॉ शशांक गुप्ता ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 12:21 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 12:21 PM (IST)
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराहां में लोगों को दी करोड़ों की सौगात, 55 योजनाओं के किए लोकार्पण व शिलान्यास
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराहां की जनता को करोड़ों रुपये की सौगात दी है।

नाहन, जागरण संवाददाता। जिला सिरमौर के सराहां में 2 वर्ष 2 दिन के बाद पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराहां की जनता को करोड़ों रुपये की सौगात दी। सराहा के कवागधार हेलीपैड पर जिला सिरमौर के उपायुक्त आरके गौतम व एसडीएम पच्छाद डॉ शशांक गुप्ता ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। उसके बाद उपायुक्त को गार्ड ऑफ ऑनर की भी दी गई। जहां से मुख्यमंत्री देश के पहले शी हाट बाग पशोग पहुंचे। जहां पर उन्होंने चाय और सिरमौर व्यंजन का लुफ्त उठाया। उसके बाद मुख्यमंत्री सराहां के ऐतिहासिक कुश्ती मैदान में पहुंचे। जहां पर उन्होंने 55 विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए। जिसमें 29 योजनाओं का उद्घाटन तथा 26 योजनाओं के शिलान्यास किए गए।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने करीब 300 करोड़ से अधिक योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन किए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राजकीय मॉडल डिग्री कॉलेज सराहां का लोकार्पण, लोक निर्माण विभाग सराहां के मंडल कार्यालय का शुभारंभ, विभिन्न पेयजल योजनाएं, विभिन्न सड़कों को जनता को सोपा। उसके बाद मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करेंगे। 2 वर्ष के बाद सराहां पहुंचे मुख्यमंत्री से क्षेत्र की जनता को काफी उम्मीदें हैं, कि वह इस दौरान क्षेत्र की जनता की पुरानी मांगे पूरी करेंगे। अब देखना है कि मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करते हुए क्षेत्र के लिए कौन सी नई घोषणाएं करते हैं। क्योंकि अभी 2 वर्ष पूर्व की गई घोषणाएं भी आधी अधूरी हैं। क्षेत्र के लोगों की सराहां सिविल अस्पताल को 100 बेड करने की मांग, सराहा में जल शक्ति विभाग का डिवीजन कार्यालय खोलने की मांग, हिमाचल पथ परिवहन निगम का बस डिपो खोलने की मांग, एग्रीकल्चर विभाग का डिवीजन कार्यालय सहित अनेकों मांगे हैं। लोगों को उम्मीद है कि मुख्यमंत्री आज उन्हें कई तोहफे देंगे। जनसभा स्थल पर भाजपा नेताओं तथा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री कुछ ही देर में जनसभा स्थल पर पहुंचकर जनता को संबोधित करेंगे।

बारिश में किया मुख्यमंत्री का स्वागत

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लोकार्पण व शिलान्यास करने के बाद जनसभा पंडाल में पहुंचे, तो जोरदार बारिश शुरु हो गई। जिसके चलते कुछ समय के लिए व्यवधान हुआ, मगर जनसभा सथल पर वाटर प्रूफ लगाए गए थे, जिस से की जनसभा मे ज्यादा बाधा उत्पन्न नहीं हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.