Move to Jagran APP

इंदौरा पुलिस ने बिना मास्‍क घूमने वाले लोगों पर कसा शिकंजा, आइपीएस अधिकारी ने की कार्रवाई

Indora Police पुलिस थाना इंदौरा की टीम ने बिना मास्‍क घूमने और यातायात नियमों का उल्‍लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। आइपीएस अधिकारी अभिषेक कुमार की अगुवाई में विभिन्न जगहों पर पुलिस टीम ने नाके लगाकर बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान किए।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:38 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:38 PM (IST)
इंदौरा पुलिस ने बिना मास्‍क घूमने वाले लोगों पर कसा शिकंजा, आइपीएस अधिकारी ने की कार्रवाई
पुलिस थाना इंदौरा की टीम ने बिना मास्‍क घूमने वालों पर शिकंजा कसा है।

बडूखर, जेएनएन। पुलिस थाना इंदौरा की टीम ने बिना मास्‍क घूमने और यातायात नियमों का उल्‍लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। आइपीएस अधिकारी अभिषेक कुमार की अगुवाई में विभिन्न जगहों पर पुलिस टीम ने नाके लगाकर बिना मास्क घूम रहे लोगों व बिना हेलमेट दोपहिया चलाने वालों के चालान किए। साथ ही टिप्‍पल राइडिंग करने वाले दोपहिया चालकों पर भी निशाना साधा। इसके साथ लगती पंचायत घंड्रा सुरडवा, पालखी, भोगरवां और बडूखर में पुलिस द्वारा मुहिम को चलाया गया।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारी अभिषेक कुमार का कहना है सड़क पर अगर गाड़ी लेकर चलना है तो सभी कागजात जरूरी हैं। हेलमेट का मतलब यह नहीं है कि पुलिस ने नाका लगाया है और डर से हेलमेट पहन लिया। हेलमेट जान की सुरक्षा के लिए है। उन्होंने कहा कोविड 19 के नियमों का पालन करने के लिए मास्क बेहद जरूरी है। साथ ही दुकानदारों को भी जागरूक होना पड़ेगा। उन्होंने बताया पिछले कुछ दिनों से हमने काफी सख्ती बरती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.