Move to Jagran APP

बढ़ाई सख्ती, मंडी-कांगड़ा की सीमा सील

17 जनवरी को होने वाले मतदान के लिए पुलिस ने मंडी-कांगडा सीमा पर पहरा बढ़ा दिया है। विकास खंड चौंतड़ा में चुनाव के मद्देनजर दो जिलों की पुलिस ने सीमा सील कर दी है। मंडी जिले की सीमा घट्टा में पुलिस ने वाहनों की तलाशी शुरू कर दी है।

By Vijay BhushanEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 05:34 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 05:34 PM (IST)
बढ़ाई सख्ती,  मंडी-कांगड़ा की सीमा सील
जोगेंद्रनगर में नाकेबंदी कर संदिग्ध वाहनों की तलाशी लेती पुलिस की टीमें। जागरण

जोगेंद्रनगर, संवाद सहयोगी। पंचायत चुनाव के पहले चरण के 17 जनवरी को होने वाले मतदान के लिए पुलिस ने मंडी-कांगडा सीमा पर पहरा बढ़ा दिया है। विकास खंड चौंतड़ा में चुनाव के मद्देनजर दो जिलों की पुलिस ने सीमा सील कर दी है। मंडी जिले की आरंभ सीमा घट्टा में बैरिगेट लगाकर पुलिस ने वाहनों की तलाशी शुरू कर दी है। यहां पर कांगड़ा पुलिस ने भी तलाशी अभियान शुरू किया है। 

loksabha election banner

पुलिस थाना जोगेंद्रनगर में कंट्रोल रूम स्थापित कर 01908 22065 हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। मतदान के दौरान कहीं भी अगर कोई हुड़दंग या अराजकता फैलाने का प्रयास करता है तो उपरोक्त दूरभाष नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई जा सकती है। वहीं क्यूआरटी टीम भी गठित की गई है जो त्वरित कार्रवाई अमल में लाएगी। 

विकास खंड चौंतड़ा के 84 संवेदनशील पोङ्क्षलग बूथों पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती के साथ पुलिस की पेट्रोङ्क्षलग भी निरंतर रहेगी। पुलिस ने सुरक्षा का पूरा ब्योरा एकत्रित कर प्रत्येक मतदान केंद्र में पुलिस बल की तैनाती कर दी है। दो सौ से अधिक पुलिस और होमगार्ड के जवान विकास खंड चौंतड़ा में सुरक्षा का जिम्मा उठाएंगे। मंडी-पठानकोट हाईवे के घटासनी, अपरोच रोड, पठानकोट चौक, और सरकाघाट मार्ग में भी पुलिस की टीमें तीनों पहर नाकेबंदी कर संदिग्ध वाहनों की तलाशी ले रही हैं। 

---------------

पंचायती चुनाव को लेकर पुलिस की टीमें पेट्रोङ्क्षलग और नाकेबंदी कर संदिग्ध गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं। मंडी-कांगड़ा सीमा पर बिना तलाशी के वाहन का प्रवेश निषेध कर रखा है। सरकाघाट मार्ग पर भी पुलिस ने अलर्ट घोषित कर वाहनों की तलाशी का क्रम 

जारी है। 

-लोकेंद्र नेगी, डीएसपी पद्धर। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.