Move to Jagran APP

कुमारसैन में गोबर से लदी पिकअप खाई में गिरी, बेटी की मौत, मां सहित चार घायल

Pickup Accident in Kumarsain शिमला जिला की कुमारसैन तहसील में पिकअप के खाई में गिरने से 17 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। हादसे में उसकी मां सहित चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उनमें से दो घायलों को उपचार के लिए आइजीएमसी रेफर किया गया है।

By Virender KumarEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 08:15 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 08:15 PM (IST)
कुमारसैन में गोबर से लदी पिकअप खाई में गिरी, बेटी की मौत, मां सहित चार घायल
कुमारसैन में गोबर से लदी पिकअप खाई में गिर गई। जागरण आर्काइव

शिमला, जागरण संवाददाता। Pickup Accident in Kumarsain, शिमला जिला की कुमारसैन तहसील में पिकअप के खाई में गिरने से 17 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। हादसे में उसकी मां सहित चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उनमें से दो घायलों को उपचार के लिए आइजीएमसी रेफर किया गया है। यह दर्दनाक हादसा शनिवार शाम मत्याना-बढ़ागांव सड़क पर कोटिघाट में डकोलू जाने वाली सड़क पर जीरो प्वाइंट के पास पेश आया। हादसे में जान गंवाने वाली लड़की दस जमा एक कक्षा की छात्रा थी। पुलिस के अनुसार वाहन को पवन कुमार चला रहा था।

loksabha election banner

कुमारसैन पुलिस के अनुसार पिकअप (एचपी 66-2349) गोबर से लदी हुई थी, जिसे डकोलू स्थित सेब बगीचे में पहुंचना था। उसमें पांच लोग सवार थे। जीरो प्वाइंट पर पिकअप अनियंत्रित होकर करीब 70 मीटर खाई में जा गिरी। हादसे के तुरंत बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने लड़की को मृत करार दिया। उसकी पहचान 17 वर्षीय सुनीता देवी पुत्री बिट्टू निवासी गांव दुदलीधार डाकघर कोटिघाट के रूप में हुई है। इस दुर्घटना में सुनीता की मां राधकू देवी और वीर बहादुर को गंभीर चोटें लगी हैं। उन्हें आइजीएमसी रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार हादसे की कारणों की जांच की जा रही है।

परवाणू में पार्क की गई दो गाडिय़ां जलाने पर मामला दर्ज

जिला सोलन के पुलिस थाना परवाणू में गाडिय़ां जलाने पर मालिक ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के समक्ष दिए बयान में राजेंद्र निवासी गांव पुरला, डाकघर परवाणू, तहसील कसौली ने बताया कि उसके पास आल्टो कार और पिकअप गाड़ी है। एक जनवरी को वह पिकअप गाड़ी में सामान लेकर दिल्ली से टिपरा (कालका) पहुंचा। इस दौरान उसे संजय के मोबाइल फोन से अजय निवासी पुरला ने काल की और गाली गलौच करने लगा। इसके बाद अजय ने मोबाइल फोन इंद्रजीत के पास दे दिया। उसने भी उसे धमकी देने लगा।

शाम के समय वह गाड़ी लेकर गांव पुरला, परवाणू सेक्टर पहुंचा तो वहां पर उसे इंद्रजीत, अजय, जस्सी और ध्रुव मिले। उन्होंने उसके साथ धक्कामुक्की की। यही नहीं चारों आरोपितों ने उसकी दोनों गाडिय़ां जलाने की धमकी भी दी। मामला शांत होने के बाद वह अपनी दोनों गाडिय़ों को सेक्टर तीन परवाणू में पाक कर घर चला गया। देर शाम उसे किसी से पता चला कि उसकी गाडिय़ों में आग लगा दी गई है। वह तुरंत गाडिय़ों के पास पहुंचा तो पिकअप में आग लगी हुई थी। पिकअप के पास खड़ी उसकी कार को भी नुकसान पहुंचा। उसने इस संबंध में पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच तेज कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.