Move to Jagran APP

हरोली में छह वर्षीय मासूम के साथ युवक ने की घनौनी हरकत

Girl Physical Assault In Haroli ऊना जिले के उपमंडल हरोली के एक गांव में करीब छह वर्षीय मासूम अन्य राज्य की लड़की से 19 वर्षीय अन्य राज्य के युवक ने दुष्कर्म कर दिया है। मामला सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया है।

By Virender KumarEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 08:17 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 08:17 PM (IST)
हरोली में छह वर्षीय मासूम के साथ युवक ने की घनौनी हरकत
हरोली में छह वर्षीय मासूम के साथ युवक ने घनौनी हरकत की। जागरण आर्काइव

हरोली, संवाद सहयोगी। Girl Physical Assault In Haroli, ऊना जिले के उपमंडल हरोली के एक गांव में करीब छह वर्षीय मासूम अन्य राज्य की लड़की से 19 वर्षीय अन्य राज्य के युवक ने दुष्कर्म कर दिया है। मामला सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया है। महिला थाना ऊना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, हरोली क्षेत्र के एक गांव में पिछले काफी लंबे समय से उत्तर प्रदेश के मजदूर झुग्गी-झोंपड़ी में रह रहे थे 17 जनवरी को एक 19 वर्षीय युवक ने मौका पाकर छह वर्षीय मासूम को हवस का शिकार बना डाला। जब शाम को लड़की के स्वजन दिहाड़ी मजदूरी कर घर लौटे तो लड़की की हालत को देखकर दंग रह गए। बहुत पूछने पर लड़की ने रोते हुए आप बीती बताई तो घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

पीडि़त परिवार बच्ची को लेकर उत्तर प्रदेश चला गया, ताकि वहां मामला दर्ज करवा सके, लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें वापिस भेज दिया कि जहां घटना हुई है वहीं मामला दर्ज होगा। परिवार ने शुक्रवार को ऊना के महिला थाना ऊना में गया। यहां पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके पीडि़ता का ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में मेडिकल करवाया, जिसमें बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

वहीं, जिला के एएसपी प्रवीण धीमान ने पुष्टि करते हुए कहा कि मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

किन्नू में युवक से पकड़ी 221 ग्राम चरस

नशा माफिया पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। अब ऊना जिले के पुलिस थाना चिंतपूर्णी के तहत पुलिस टीम ने किन्नू में युवक से चरस बरामद की है। पुलिस थाना चिंतपूर्णी के तहत पुलिस टीम किन्नू में मौजूद थी। इस बीच मुबारिकपुर की तरफ से एक युवक पैदल आ रहा था जोकि पुलिस को देखकर घबरा गया। इससे पहले कि युवक भाग पाता पुुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 221 ग्राम चरस बरामद की। पूछताछ करने पर युवक ने अपनी पहचान जसवीर सिंह उर्फ शालू निवासी गांव मुस्तापुर पुलिस थाना हरियाणापुंगा जिला होशियारपुर पंजाब के रूप में बताई। एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.