Move to Jagran APP

कर्फ्यू का उल्‍लंघन किया तो कोविड ड्यूटी देने के लिए रहें तैयार, यहां अंतरराज्‍यीय बैरियर पर तैनात किया युवक

Corona Curfew Violation तहसील जसवां के तहत एक युवक को कोरोना कर्फ़्यू का उल्‍लंघन करना महंगा पड़ गया। एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर ने बताया संसारपुर टैरेस में कोरोना कर्फ़्यू के दौरान एक संदीप कुमार नाम का युवक बिना किसी ठोस कारण के कर्फ्यू का उल्लंघन करता हुआ पाया गया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 10:40 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 10:40 AM (IST)
कर्फ्यू का उल्‍लंघन किया तो कोविड ड्यूटी देने के लिए रहें तैयार, यहां अंतरराज्‍यीय बैरियर पर तैनात किया युवक
कोरोना कर्फ़्यू का उल्‍लंघन करने पर युवक की ड्यूटी टैरेस में नाके पर लगा दी

जसवां परागपुर, संवाद सहयोगी। Corona Curfew Violation, तहसील जसवां के तहत एक युवक को कोरोना कर्फ़्यू का उल्‍लंघन करना महंगा पड़ गया। एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर ने बताया संसारपुर टैरेस में कोरोना कर्फ़्यू के दौरान एक संदीप कुमार नाम का युवक बिना किसी ठोस कारण के कर्फ्यू का उल्लंघन करता हुआ पाया गया। उन्होंने बताया उपायुक्त कांगड़ा की बात का अनुसरण करते हुए प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से उस युवक की ड्यूटी टैरेस में नाके पर लगा दी है। उन्होंने बताया कि भविष्य में भी यदि कोई व्यक्ति देहरा या ज्वालामुखी उपमंडल में अनावश्यक रूप से कोरोना कर्फ़्यू या कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया गया तो उसकी भी इसी प्रकार कोरोना ड्यूटी लगाई जाएगी।

prime article banner

उन्होंने बताया कि खंड विकास अधिकारी परागपुर कंवर सिंह ने विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमितों का हाल जाना। उन्होंने संक्रमितों को हिम्मत से कोरोना को हराने की बात कही और उन्हें आ रही समस्याओं के बारे में बात कर समाधान का रास्ता निकाला। बीडीओ ने संक्रमितों और उनके परिवारों को आशवासन दिया कि कोरोना की इस लड़ाई में वे अकेले नहीं हैं। आवश्यक दवाओं को संक्रमितों तक पहुंचाना प्रशासन की प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा समाज इस लड़ाई में प्रशासन का पूर्ण सहयोग करे तो निश्चित रूप में हम इस संकट से मुकाबला करने में कामयाब होंगे। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर बीडीओ परागपुर द्वारा जरूरतमंद परिवारों को राशन भी उपलब्ध करवाया गया।

कोविड-19 नियमों के तहत करवाया अंतिम संस्कार

तहसील डाडासीबा के अंतर्गत नंगल चौक में एक कोरोना संक्रमित की मृत्यु हो गयी। दुर्भाग्य से मृतक व्यक्ति का पूरा परिवार भी कोरोना से संक्रमित होने की वजह से कोई अंतिम संस्कार को आगे नहीं आ रहा था। नायब तहसीलदार डाडासीबा अभिराय सिंह ठाकुर ने कुछ स्थानीय युवाओं के सहयोग से कोरोना नियमों का पूर्ण रूप से पालन करते हुए उक्त व्यक्ति का अंतिम संस्कार करवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.