Move to Jagran APP

Himachal Weather Update: प्रदेश में दो दिन हल्‍की बारिश की संभावना, जानिए मौसम का हाल

Himachal Weather Update हिमाचल प्रदेश में आगामी दिनों में अब भारी बारिश होने की संभावना कम है। हालांकि आने वाले दो दिन के दौरान भी राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। इससे रात के तापमान में और कमी आ सकती है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 08:02 AM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 08:35 AM (IST)
Himachal Weather Update: प्रदेश में दो दिन हल्‍की बारिश की संभावना, जानिए मौसम का हाल
हिमाचल प्रदेश में आने वाले दो दिन के दौरान भी राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है।

शिमला, धर्मशाला, जेएनएन। Himachal Weather Update, हिमाचल प्रदेश में आगामी दिनों में अब भारी बारिश होने की संभावना कम है। हालांकि आने वाले दो दिन के दौरान भी राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। इससे रात के तापमान में और कमी आ सकती है। दो दिन के बाद मंगलवार को कई स्थानों पर बारिश हुई। जुब्बड़हट्टी में 50, नारकंडा में 11.8, पालमपुर में 9.5, धर्मशाला में सात मिलीमीटर बारिश हुई। मंगलवार दोपहर बाद कई क्षेत्रों में बारिश होने के बावजूद दिन में अधिकतम तापमान बढ़ा है। मौसम विभाग के निदेशक सुरेंद्र पाल का कहना है कि दो दिन के बाद अधिकतर क्षेत्रों में बारिश की संभावना नहीं है। मंगलवार को केलंग में न्यूनतम तापमान 9.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ, जबकि ऊना में 35.3 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान रहा।

loksabha election banner

कहां कितना रहा तापमान (डिग्री सेल्सियस)

  • स्थान, न्यूनतम, अधिकतम
  • शिमला, 16.2, 23.3
  • सुंदरनगर, 20.3, 31.4
  • धर्मशाला, 19.2, 26.6
  • ऊना, 24.0, 35.3
  • मनाली, 15.2, 24.5
  • हमीरपुर, 23.2, 31.0
  • कुफरी, 15.0, 17.1

आसमानी बिजली गिरने से दो बकरे मरे

सैंज। पंचायत रैला दो में मंगलवार दोपहर खोडागहर नामक स्थान पर बिजली गिरने से दो बकरे मर गए। फुआल जयवंती पत्नी दिले राम व थेलू राम पुत्र परिदत्त के दो बकरे मरे हैं। जयवंती देवी व थेलू राम ने बताया कि मंगलवार दोपहर जब वे भेड़ बकरियों को खोडागहर में चराने ले गए थे तो अचानक बिजली गिर गई। उन्होंने प्रशासन से नुकसान की भरपाई की मांग की है। वहीं पशुपालन विभाग के चिकित्सक राहुल भारद्वाज ने कहा कि जल्द आगामी कार्रवाई की जाएगी। उधर पंचायत प्रधान जोगिंद्र सोनी ने कहा कि प्रशासन की ओर से नुकसान की भरपाई की कोशिश की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.