हिमाचल के टैलेंट अरुणोदय ने शिमला में जयराम ठाकुर से की मुलाकात, जानिए मुख्‍यमंत्री ने क्‍या कहा

KBC Hero Arunoday Sharma हिमाचल प्रदेश के इन दिनों चर्चित चेहरे अरुणोदय ने मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की। अमिताभ बच्‍चन के कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में अपने टैलेंड से सबका द‍िल जीतने वाले अरुणोदय ने पिता जगदीश शर्मा और माता ममता के साथ जयराम ठाकुर से मुलाकात की।

Rajesh Kumar SharmaPublish: Wed, 01 Dec 2021 10:59 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 10:59 AM (IST)
हिमाचल के टैलेंट अरुणोदय ने शिमला में जयराम ठाकुर से की मुलाकात, जानिए मुख्‍यमंत्री ने क्‍या कहा

शिमला, जेएनएन। KBC Hero Arunoday Sharma, हिमाचल प्रदेश के इन दिनों चर्चित चेहरे अरुणोदय ने मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की। अमिताभ बच्‍चन के कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में अपने टैलेंड से सबका द‍िल जीतने वाले अरुणोदय ने पिता जगदीश शर्मा और माता ममता के साथ जयराम ठाकुर से मुलाकात की। मुख्‍यमंत्री कक्ष में पहुंचे अरुणोदय के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। मुख्‍यमंत्री ने उन्‍हें स्‍वर्णिम हिमाचल की पुस्‍तक भी भेंट की।

मुख्‍यमंत्री ने इस मुलाकात के बाद फेसबुक पेज पर पोस्‍ट शेयर कर लिखा है कि बेहतरीन प्रदर्शन कर देवभूमि हिमाचल को गौरवान्वित करने वाले अरुणोदय ने माता-पिता सहित शिमला में शिष्टाचार भेंट की। सीएम ने लिखा कि उन्‍हें यह देखकर बहुत प्रसन्नता हुई कि प्रतिभाशाली अरुणोदय अपने माता-पिता के संस्कार और राज्य की संस्कृति को काफी तव्वजो देता है। मुख्‍यमंत्री ने अरुणोदय को इसी तरह से अपने माता-पिता एवं हिमाचल का नाम ऊंचा करते रहने की शुभकामनाएं दीं। साथ ही मुख्‍यमंत्री ने अरुणोदय के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

कौन बनेगा करोड़पति की हाट शीट पर पहुंचे अरुणोदय ने अपने टैलेंट के दम पर साढ़े 12 लाख रुपये जीते हैं। शो के दौरान अमिताभ बच्‍चन भी उनके काफी फैन हो गए थे। सदी के महानायक ने उनके टैलेंट को देखते हुए शो के दौरान ही उन्‍हें प्रणाम भी किया।

यह भी पढ़ें: Ration Depot: हिमाचल प्रदेश के पांच हजार राशन डिपो में मिलेगा पांच किलो का एलपीजी सिलेंडर, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: ओमिक्रोन वैरिएंट के खिलाफ सख्‍त कदम उठाने की मांग कर रहे लोग, सरकार की हेल्‍पलाइन पर दे रहे सुझाव

Edited By Rajesh Kumar Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept