Move to Jagran APP

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिट‍िव, अटल टनल के लोकार्पण के बाद से थे होम क्‍वारंटाइन

CM Jairam Thakur हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। वह बीते दिनों कोरोना संक्रमित के प्राथमिक संपर्क में आए थे। सोमवार को दस दिन बाद कोरोना जांच करवाने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 02:06 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 03:13 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिट‍िव, अटल टनल के लोकार्पण के बाद से थे होम क्‍वारंटाइन
मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं।

शिमला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। वह बीते दिनों कोरोना संक्रमित के प्राथमिक संपर्क में आए थे। सोमवार को कोरोना जांच करवाने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई है। कोरोना सैंपल की‍ रिपोर्ट आने के बाद मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। मुख्‍यमंत्री अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण कार्यक्रम के बाद से होम क्‍वारंटाइन थे। बताया जा रहा है वह कार्यक्रम के दौरान ही किसी के संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं। अब चिंतनीय बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी सीएम जयराम ठाकुर का संपर्क हुआ है।

loksabha election banner

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह बीते दिनों कोरोना पॉजिट‍िव व्‍यक्‍ति‍ के संपर्क में आने के बाद होम क्‍वारंटाइन थे। दो दिन से काेरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्‍होंने सोमवार को जांच करवाई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई है। वह होम आइसोलेट हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 10 दिनों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान उनका एक कोरोना संक्रमित शख्‍स के साथ संपर्क हुआ था। कोरोना संक्रमित से संपर्क होने की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने सरकारी निवास ओक ओवर में खुद को होम क्वारंटाइन कर दिया था। आज 10 दिन पूरे होने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

मनाली दौरे पर कई अधिकारियों से हुआ संपर्क

मनाली दौरे के दौरान राज्य सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों की टीम मुख्यमंत्री से सीधे संपर्क में थी। इसके अलावा सरकार के आला अधिकारी भी संपर्क में रहे थे। मनाली सर्किट हाउस में 30 सितंबर से लेकर पीएम के दौरे को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया था। ऐसे में कई अधिकारी संक्रमण की चपेट में आ सकते हैं।

परिवार का नहीं होगा कोरोना टेस्‍ट

मुख्यमंत्री कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जयराम ठाकुर के परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मुख्यमंत्री मनाली से लौटने के बाद सात दिन से आइसोलेट थे। वह एक अलग कमरे में रह रहे थे। इस दौरान उनका किसी से भी कोई संपर्क नहीं रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.