हिमाचल: मणिकर्ण में आधी रात को जोरदार धमाका, सड़क किनारे खड़ी गाड़ी के उड़े चीथड़े

Himachal Pradesh Blast News जिला कुल्‍लू की मणिकर्ण घाटी में देर रात को एक जोरदार धमाका हुआ। यह धमाका सड़क किनारे काफी समय से खड़ी एक गाड़ी में हुआ धमाके के बाद गाड़ी के चीथड़े उड़ गए व लोग बुरी तरह से सहम गए।

Rajesh Kumar SharmaPublish: Sat, 29 Jan 2022 01:45 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 01:45 PM (IST)
हिमाचल: मणिकर्ण में आधी रात को जोरदार धमाका, सड़क किनारे खड़ी गाड़ी के उड़े चीथड़े

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Himachal Pradesh Blast News, जिला कुल्‍लू की मणिकर्ण घाटी में देर रात को एक गाड़ी में जोरदार धमाका हुआ। धमाके के बाद गाड़ी के चीथड़े उड़ गए। धमाके के बाद आसपास के लोग सहम गए। काफी देर तक लोग एक-दूसरे से धमाके के बारे में पूछते रहे कि कहीं यह कोई आतंकी हमला तो नहीं है। इस धमाके की आवाज बम विस्फोट की तरह काफी जोरदार आई। इसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। मणिकर्ण रोड में एचपी 01के 2185 नंबर की टैक्‍सी दो भागों में टूटी हुई पाई गई है।

देखने पर लग रहा था कि यह किसी विस्फोट से फटी हुई है। इसकी छानबीन के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र रात को ही करीब 1:30 बजे मौका पर पहुंचे। शनिवार को एफएसएल की टीम को मंडी से जांच के लिए बुलाया गया है। अभी तक विस्फोट के कारणों का कोई पता नहीं चल पाया कि यह विस्फोट गाड़ी में किसी शार्ट सर्किट के कारण हुआ है या अन्य कारणों से हुआ है।

यह गाड़ी करीब दो महीने से रोड किनारे खड़ी थी। इसके मालिक का घर रोड से ऊपर मतेऊडा गांव में है। उधर मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन करनी आरंभ कर दी है। आज मंडी से एफएसएल की टीम बुलाई गई है जांच करने के बाद ही पता चल पाएगा यह विस्फोट किन कारणों से हुआ है।

Edited By Rajesh Kumar Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept