Move to Jagran APP

Himachal Monsoon Session: कांग्रेस विधायकों को न बोलने देने पर विपक्ष ने किया वॉकआउट

Himachal Monsoon Session हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन शाम को कांग्रेस विधायकों ने वॉकआउट कर दिया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 05:20 PM (IST)
Himachal Monsoon Session: कांग्रेस विधायकों को न बोलने देने पर विपक्ष ने किया वॉकआउट
Himachal Monsoon Session: कांग्रेस विधायकों को न बोलने देने पर विपक्ष ने किया वॉकआउट

शिमला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन शाम को कांग्रेस विधायकों ने वॉकआउट कर दिया। विपक्ष ने कांग्रेस विधायकों को अपनी बात रखने का मौका न देने का आरोप लगाया और नारेबाजी करते हुए सदन से बाहर निकल गए। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्‍िनहोत्री ने कहा सत्‍ता पक्ष मंत्रियों को बार-बार बोलने का मौका दे रहा था, जबकि कांग्रेस के कुछ विधायक अभी अपनी बात नहीं रख पाए थे। कुल्‍लू के विधायक सुंदर ठाकुर ने भाजपा नेता पर मुख्‍यमंत्री राहत कोष के नाम पर पैसा इक्‍ट्ठा कर उसका दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

आत्‍महत्‍या मामले में पूर्व विधायक की संलिप्‍तता का आरोप

काम रोको प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान बिलासपुर के विधायक सुभाष ठाकुर ने जिले के एक युवक की आत्महत्या का मामला उठाया। उन्होंने आरोप लगाया कि इसमें बिलासपुर के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता की संलिप्तता पाई गई है। उन्होंने कहा कि इस नेता की पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई तो वह दूसरे दिन अस्तपाल में आ गई। उसने कहा कि टेस्ट ही गलत हुआ है। हंगामा करने और गर्भवती महिलाओं को संक्रमण का खतरा होने पर एफआइआर हुई। इनके बेटे ने लॉकडाउन के दौरान धारा 144 तोड़ी। पुलिस बैरियर भी तोड़ डाला। ऐसे में कांग्रेस विधायकों को अपने नेता के बारे में रूख साफ करना चाहिए। भाजपा विधायक ने कहा कि आत्महत्या के मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई होनी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि इस मामले में जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी किया जाए।

सीआइडी कर रही जांच

आत्महत्या मामले की जांच पहले मंडी पुलिस ने की। इसके बाद डीजीपी ने सीआइडी जांच के आदेश दिए थे। अब जांच सीआइडी कर रही है। हालांकि अभी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.