हिमाचल: जंगल में शिकार समझकर अपने साथियों पर ही बरसा दी गोलियां, एक की मौत व एक गंभीर

Himachal Hunters Firing In forest जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के सैनवाला के जंगल में फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घायल को गंभीर अवस्था में मेडिकल कालेज नाहन रेफर किया गया है‌।

Rajesh Kumar SharmaPublish: Wed, 26 Jan 2022 11:47 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 11:47 AM (IST)
हिमाचल: जंगल में शिकार समझकर अपने साथियों पर ही बरसा दी गोलियां, एक की मौत व एक गंभीर

नाहन, जागरण संवाददाता। Himachal Hunters Firing In forest, जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के सैनवाला के जंगल में फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घायल को गंभीर अवस्था में मेडिकल कालेज नाहन रेफर किया गया है‌। सूचना मिलते ही डीएसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के सेनवाला के जंगल में मंगलवार देर रात को तीन लोग जंगल में शिकार करने गए हुए थे। इस दौरान रामेश्वर व गीताराम जंगल में एक साथ खड़े थे तथा एक व्यक्ति उनके विपरीत बंदूक के साथ खड़ा था। जगन्नाथ को जैसे ही सामने से कोई आवाज आई, तो उसने जानवर समझ कर उन पर फायरिंग कर दी।

इस फायरिंग में रामेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गीताराम गंभीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास के लोग जंगल में पहुंच गए, तो देखा की रामेश्वर व गीताराम खून से लथपथ झाड़ियों में पड़े हुए थे। पास जाकर देखा, तो रामेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि गीताराम को गंभीर अवस्था में 108 एंबुलेंस की सहायता से मेडिकल कालेज नाहन ले जाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने मामलेे की पुष्टि की है। उन्‍होंने बताया फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने जगन्नाथ को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By Rajesh Kumar Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept