Move to Jagran APP

मंत्री बोले, कोरोना रिपोर्ट एसपीजी से साझा करने के बाद ही मिली जनसभा और कार्यक्रम में एंट्री

Atal Tunnel Inauguration डा. राजीव सैजल और राकेश पठानिया ने भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी के कोरोना संक्रमित रिपोर्ट पर बबाल कर रही कांग्रेस को जवाब दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान कार्यक्रम में शामिल प्रत्येक व्यक्ति का कोरोना टेस्ट हुआ था

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 09:17 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 09:17 AM (IST)
मंत्री बोले, कोरोना रिपोर्ट एसपीजी से साझा करने के बाद ही मिली जनसभा और कार्यक्रम में एंट्री
कांग्रेस के बवाल पर सरकार के मंत्रियों ने पलटवार किया है।

शिमला, जेएनएन। कोरोना संक्रमण पर कांग्रेस के हमलों का सामना कर रही सरकार ने जवाब देने के लिए चार दिन बाद दो कैबिनेट मंत्रियों डा. राजीव सैजल और राकेश पठानिया को मोर्चे पर उतारा है। उन्होंने भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी के कोरोना संक्रमित रिपोर्ट पर बबाल कर रही कांग्रेस को जवाब दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान कार्यक्रम में शामिल प्रत्येक व्यक्ति का कोरोना टेस्ट हुआ था और उसी आधार पर कार्यक्रम में शामिल होने दिया गया। तीन अक्टूबर को तीन स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने वाले लोगों की कोरोना रिपोर्ट एसपीजी से साझा की गई। उसके बाद ही नेगेटिव रिपोर्ट आने वालों को सभा स्थलों में शामिल होने की इजाजत प्रदान की गई।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि तीन अक्टूबर को अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के लिए प्रदेश सरकार ने प्रोटोकाल के सभी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया। कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों का कोविड टेस्ट किया गया। कोविड परीक्षण के परिणाम एसपीजी को साझा किए गए और स्वीकृति के उपरान्त कोविड नेगेटिव लोगों को ही सभी स्थलों पर कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति प्रदान की गई। जो लोग कोरोना के लिए संक्रमित पाए गए उन्हें मानक संचालन प्रक्रिया के तहत अलग किया गया था।

कांग्रेस पार्टी के नेता कोविड-19 पर राजनीति कर रहे हैं। यह खेदजनक है कि वे इसके संक्रमण के लिए भाजपा नेताओं को दोषी ठहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्य कांग्रेस नेताओं का इस प्रकार का बयान पूर्णत: अनुचित और गैर-जिम्मेदाराना है। उन्होंने हैरानी जताई कि कोरोना महामारी से समूचा विश्व जूझ रहा है और संकट के इस समय में कांग्रेस को राजनीति करने के बजाय सरकार को सहयोग देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.