Move to Jagran APP

ऊना में प्रवेशद्वार पर पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, उपायुक्त ने आधी रात को पुलिस बल के साथ की गश्त

Himachal Covid Restrictions प्रवेश द्वारों पर मध्यरात्रि से पुलिस बल तैनात हो गया है और बाहरी राज्यों से हिमाचल में प्रवेश करने वालों का पंजीकरण जांच कर उन्हें हिमाचल में प्रवेश करने दिया जा रहा है। बाहर से आने वाले लोगों के लिए पंजीकरण अनिवार्य कर दिया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 11:20 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 11:20 AM (IST)
ऊना में प्रवेशद्वार पर पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, उपायुक्त ने आधी रात को पुलिस बल के साथ की गश्त
ज़िला ऊना के प्रवेश द्वारों पर मध्यरात्रि से पुलिस बल तैनात हो गया है

गगरेट/ऊना, संवाद सहयाेगी। Himachal Covid Restrictions, ज़िला ऊना के प्रवेश द्वारों पर मध्यरात्रि से पुलिस बल तैनात हो गया है और बाहरी राज्यों से हिमाचल में प्रवेश करने वालों का पंजीकरण जांच कर उन्हें हिमाचल में प्रवेश करने दिया जा रहा है। बाहर से आने वाले लोगों के लिए पंजीकरण अनिवार्य कर दिया गया है। साथ ही उन्हें होम आइसोलेट भी किया जा रहा है। मात्र कुछ कैटेगिरी में होम आइसोलेशन को छूट दी गई है जैसे रोज यात्रा करने वाले, जिन्हें दो वैक्सीन लग गई है और मात्र 72 घंटे के अंदर हिमाचल में वापस आने वाले लोगों को होम आइसोलेट नहीं किया जा रहा है।

prime article banner

यह भी पढ़ें: Lockdown in India: देश के 150 जिलों में लॉकडाउन की आहट, संक्रमण के हालात पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी है सलाह

मध्यरात्रि से जिला ऊना के 16 प्रवेश द्वारों पर पुलिस बल तैनात हो गया है, जो पंजीकरण देखकर अब बाहर से आने वालों को हिमाचल में प्रवेश की अनुमति दे रहे हैं और जो लोग किन्ही कारणवश यात्रा में थे और उन्हें नियम की जानकारी नहीं थी उनका रेजिस्ट्रेशन प्रवेश द्वारों पर ही किया जा रहा है। पुलिस द्वारा किए गए सुरक्षा इंतजाम जांचने के लिए ज़िलाधीश ऊना ने सारी व्यवस्थाओं को जांचा और पुलिस को जरूरी दिशानिर्देश भी जारी किए, ताकि किसी भी नियम में किसी भी तरह की छूट न हो और संक्रमण को रोकने में प्रशासन को सफलता मिले। उपायुक्त ऊना राघव शर्मा आधी रात को पुलिस टीम के साथ सड़क पर देखे गए। उन्होंने पुलिस टीम का मनोबल बढाया व बाहर से आने वाले लोगों को आगाह भी किया।

यह भी पढ़ें: विशेषज्ञ बोले, कोरोना पीक की ओर, हर्ड इम्यूनिटी के साथ जल्द आएगी गिरावट, स्वस्थ होने की दर बेहतरीन

यह भी पढ़ें: होम आइसोलेशन में सांस की दिक्कत के मरीजाें को मुफ्त आक्सीजन दे रही यह संस्था, दिल्ली व नोएडा से भी मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.