Move to Jagran APP

Coronavirus: कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 11 हजार के पार, 212 नए मामले व 251 हुए स्‍वस्‍थ

Himachal Coronavirus Update शाम को आई रिपोर्ट में प्रदेशभर में कोरोना संक्रमण के 212 मामले सामने आए हैं जबकि 251 मरीज स्‍वस्‍थ हुए हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 08:17 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 06:05 PM (IST)
Coronavirus: कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 11 हजार के पार, 212 नए मामले व 251 हुए स्‍वस्‍थ
Coronavirus: कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 11 हजार के पार, 212 नए मामले व 251 हुए स्‍वस्‍थ

धर्मशाला/मंडी, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में वीरवार को चार कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो गई। शाम को आई रिपोर्ट में प्रदेशभर में कोरोना संक्रमण के 212 मामले सामने आए हैं, जबकि 251 मरीज स्‍वस्‍थ हुए हैं। लेकिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 11 हजार के पार हो गया है। प्रदेश में संक्रमितों की संख्‍या 11007 हो गई है। प्रदेश में सक्रिय मामले 4100 हैं, जबकि 6782 मरीज स्‍वस्‍थ हुए हैं। कोरोना से अब तक 96 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

दोपहर बाद आई रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में 91 नए मामले सामने आए, जबकि 89 मरीज स्‍वस्‍थ भी हुए। कांगड़ा में 27, कुल्‍लू में एक, सिरमौर में 59 और मंडी में चार लोग संक्रमित निकले हैं। इसके अलावा कांगड़ा में 49, ऊना में 35 व सिरमौर के पांच मरीज स्‍वस्‍थ हुए हैं।

एक दिन में ही चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। इसके अलावा वीरवार सुबह आई देर रात की रिपोर्ट में जिला कांगड़ा में 40 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। मंडी जिला के बल्‍ह क्षेत्र के मुड़ाहू की निवासी 50 वर्षीय महिला कोरोना सहित अन्‍य गंभीर बीमारियों से ग्रस्‍त थी। मंडी जिला में सुंदरनगर के जड़ोल का 52 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि 12 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाया गया था। अगले ही दिन उन्‍हें नेरचौक मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया था। रात करीब डेढ़ बजे व्‍यक्‍त‍ि की मौत हो गई।

इसके जिला कुल्‍लू में 69 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग बीपी और शुगर की बीमारी से ग्रस्‍त था और मौत के बाद कोरोना जांच करने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई है। कांगड़ा जिला के लंज क्षेत्र के 75 वर्षीय बुजुर्ग की टांडा में उपचार के दौरान मौत हो गई, वह कई गंभीर रोगों से ग्रस्‍त थे। कोरोना जांच के लिए सैंपल लेने पर उसकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव पाई गई।

मंडी जिले में चार डॉक्टर संक्रमित

मंडी जिले में नेरचौक मेडिकल कॉलेज के एक व सिविल अस्पताल सुंदरनगर के तीन डॉक्टर पाए गए हैं। जलशक्ति मंत्री महेंद्र ठाकुर की रिपोर्ट बुधवार को नेगेटिव आई है। बेटी वंदना गुलेरिया ने इसकी जानकारी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.