Move to Jagran APP

Himachal Coronavirus News Update: 180 कोरोना संक्रमित हुए स्‍वस्‍थ, तीन मरीजों की मौत

Himachal Coronavirus News Update प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 180 मरीज एक साथ स्‍वस्‍थ हुए हैं जबकि तीन लोगों की मौत हुई है। चंबा कुल्‍लू और शिमला में तीन मरीजों ने कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाई है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 08:18 AM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 01:32 PM (IST)
Himachal Coronavirus News Update: 180 कोरोना संक्रमित हुए स्‍वस्‍थ, तीन मरीजों की मौत
कोरोना संक्रमण से 180 मरीज एक साथ स्‍वस्‍थ हुए हैं।

धर्मशाला/शिमला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 15863 हो गया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 180 मरीज एक साथ स्‍वस्‍थ हुए हैं, जबकि तीन लोगों की मौत हुई है। चंबा, कुल्‍लू और शिमला में तीन मरीजों ने कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाई है। इसके अलावा 12 सक्रमण के नए मामले सामने आए हैं, इनमें चंबा में 11 और किन्‍नौर का एक शख्‍स शामिल है। वहीं, स्‍वस्‍थ होने वालों में बिलासपुर के 30, चंबा के 14, हमीरपुर के तीन, किन्‍नौर के 18, शिमला के 56, सिरमौर के 31 और ऊना के 28 लोग शामिल हैं।

prime article banner

यह भी पढ़ें: अटल टनल के लोकार्पण समारोह में शामिल भाजपा विधायक काेरोना पॉजिट‍िव, मुख्‍यमंत्री क्‍वारंटाइन

सक्रिय मामले 3103 हो गए हैं तो 12521 मरीज संक्रमण को मात दे चुके हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 212 मरीजों की मौत हो चुकी है। रविवार को सात कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इसके साथ ही 168 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी और स्वस्थ हुए। मरने वालों में चार मधुमेह, एक किडनी रोग और एक दिल के रोग से पीडि़त था। कोरोना के 156 नए पाॅजिटिव केस भी आए हैं।

नेरचौक मेडिकल कालेज में कोरोना से तीन लोगों की हुई। मंडी की सरकाघाट निवासी महिला, बिलासपुर की बरमाणा निवासी महिला व कुल्लू के भुंतर निवासी व्यक्ति को सेहत खराब होने पर यहां भर्ती किया गया था। उधर, कोविड अस्पताल धर्मशाला में कोरोना से शुगर व सांस की बीमारी से ग्रसित ऊना जिले के हरोली निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। उसे दो अक्टूबर को संक्रमित पाया गया था। आइजीएमसी शिमला में शुगर व उच्च रक्तचाप से पीडि़त कुल्लू निवासी 85 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज ने दम तोड़ दिया। यहां शिमला निवासी 79 वर्षीय महिला की भी मौत हुई। इसके अलावा कांगड़ा के 50 वर्षीय व्यक्ति की भी मौत हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.