Move to Jagran APP

हिमाचल कांग्रेस कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए बनाएगी रणनीति, कुलदीप राठौर जिला अध्यक्षों से करेंगे बैठक

Himachal Congress कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर सभी जिलाध्यक्षों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड़ को लेकर एक समीक्षा बैठक करेगें। इसमें प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर कांग्रेस पार्टी के योगदान और लोगों को सहयोग और सहत्यार्थ बारे आगामी रणनीति तैयार की जाएगी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 10:24 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 10:24 AM (IST)
हिमाचल कांग्रेस कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए बनाएगी रणनीति, कुलदीप राठौर जिला अध्यक्षों से करेंगे बैठक
कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर सभी जिलाध्यक्षों के साथ कोविड़ को लेकर एक समीक्षा बैठक करेगें।

शिमला, जागरण संवाददाता। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर शनिवार को प्रदेश कांग्रेस के सभी जिलाध्यक्षों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड़ को लेकर एक समीक्षा बैठक करेगें। इसमें प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर कांग्रेस पार्टी के योगदान और लोगों को सहयोग और सहत्यार्थ बारे आगामी रणनीति तैयार की जाएगी। कांग्रेस सचिव हरिकृष्ण हिमराल ने कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेस बहुत चिंतित है। पिछले साल भी प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने लोगों की सहत्यार्थ उल्लेखनीय योगदान दिया था। इस साल भी काँग्रेस पार्टी इसमें कोई कमी नही रहने देगी।

loksabha election banner

कांग्रेस को आम लोगों की चिंता है, इसी के चलते कांग्रेस पार्टी अपने सामर्थ्य से जितना भी सम्भव हो रहा है उतना कार्य करेगी। राजनीतिक दल होने के नाते कांग्रेस अपने सामाजिक दायित्व से भी कभी पीछे नही हटी है और न हटेगी। हिमराल ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन शिमला व कांगड़ा में कोविड़ कंट्रोल रूम की स्थापना कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.