Move to Jagran APP

Jairam Thakur Delhi Visit: जयराम ठाकुर की आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी मुलाकात, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

Jairam Thakur Delhi Visit मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर आज सुबह दिल्‍ली के दौरे पर रवाना हुए हैं। जयराम ठाकुर की आज शाम चार बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हाेगी। पीएम मोदी से प्रदेश के मौजूदा हालात सहित उपचुनाव और 2022 में प्रस्‍तावित विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा हो सकती है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 11:15 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 03:02 PM (IST)
Jairam Thakur Delhi Visit: जयराम ठाकुर की आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी मुलाकात, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
जयराम ठाकुर की आज शाम चार बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हाेगी। File Photo

शिमला, जेएनएन। Jairam Thakur Delhi Visit, हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर आज सुबह दिल्‍ली के दौरे पर रवाना हुए हैं। जयराम ठाकुर की आज शाम चार बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हाेगी। पीएम मोदी से प्रदेश के मौजूदा हालात सहित उपचुनाव और 2022 में प्रस्‍तावित विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा हो सकती है। बीते माह भी जयराम ठाकुर दिल्‍ली गए थे, लेकिन उस दौरान उनकी पीएम मोदी से मुलाकात नहीं हो पाई थी। तीन दिन के बाद जयराम ठाकुर अन्‍य मंत्रियों से मुलाकात के बाद हिमाचल लौट आए थे। लेकिन इस दौरे के दौरान जयराम ठाकुर को पीएम मोदी की ओर से मिलने का समय मिल गया है। अब शाम को अहम मुलाकात होगी।

loksabha election banner

मुख्‍यमंत्री का शुक्रवार को दिल्‍ली जाने का कार्यक्रम था लेकिन मौसम खराब होने के कारण उनका चौपर उड़ान नहीं भर पाया था, इस कारण शाम को दौरा टाल दिया गया था। शनिवार सुबह मौसम साफ होने पर मुख्‍यमंत्री के चौपर ने दिल्‍ली के लिए उड़ान भरी। जयराम ठाकुर हाल ही में केंद्र सरकार की ओर से किए मंत्रिमंडल विस्‍तार के बाद तैनात नए मंत्रियों से मुलाकात भी करेंगे।

हिमाचल प्रदेश में मंडी संसदीय क्षेत्र सहित विधानसभा क्षेत्र फतेहपुर, जुब्‍बल कोटखाई और अर्की में उपचुनाव प्रस्‍तावित हैं। मंडी में सांसद रामस्‍वरूप शर्मा की मौत के कारण चुनाव होना है। फतेहपुर में कांग्रेस पार्टी से विधायक सुजान सिंह पठानिया, जुब्‍बल कोटखाई से भाजपा के विधायक नरेंद्र बरागटा और अर्की से विधायक वीरभद्र सिंह के निधन के कारण उपचुनाव प्रस्‍तावित है।

ऐसे में जयराम ठाकुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान विधानसभा चुनाव से पहले उपुचनाव की परीक्षा पर चर्चा कर सकते हैं। हिमाचल में 2022 में नवंबर या दिसंबर महीने में चुनाव होंगे। इससे पहले हिमाचल की भाजपा सरकार के लिए उपचुनाव सेमीफाइनल से कम नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में पर्यटन गतिविधियां बढ़ने पर एहतियात जरूरी, राज्यपाल ने दिए अधिकारियों को ये निर्देश

यह भी पढ़ें: Virbhadra Singh: वीरभद्र सिंह की अस्थियां हरिद्वार में गंगा में विसर्जित, विक्रमादित्‍य के चचेरे भाई ने किया विसर्जन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.