Move to Jagran APP

भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं से किया आह्वान, इंटरनेट मीडिया पर सकारात्मक जानकारी ही करें शेयर

Himachal BJP Appeal संगठनात्मक जिला पालमपुर भाजपाध्यक्ष हरिदत्त शर्मा ने जिला के कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों से इंटरनेट मीडिया पर कोई भी पोस्ट करते समय कोरोना महामारी को लेकर सकारात्मक जानकारी साझा करने का आह्वान किया है ताकि सोशल मीडिया में बन रहे माहाैल में बदलाव आ सके

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 09:03 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 09:03 AM (IST)
भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं से किया आह्वान, इंटरनेट मीडिया पर सकारात्मक जानकारी ही करें शेयर
भाजपा ने कार्यकर्ताओं से इंटरनेट मीडिया पर सकारात्मक जानकारी साझा करने का आह्वान किया है

पालमपुर, संवाद सहयोगी। संगठनात्मक जिला पालमपुर भाजपाध्यक्ष हरिदत्त शर्मा ने जिला के कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों से इंटरनेट मीडिया पर कोई भी पोस्ट करते समय कोरोना महामारी को लेकर सकारात्मक जानकारी साझा करने का आह्वान किया है, ताकि सोशल मीडिया में बन रहे माहाैल में बदलाव आ सके और लोगों की सोच भी बदल सके। उन्होंने कहा जिस प्रकार से कोरोना महामारी हिमाचल प्रदेश या पूरे देशभर में फैल रही है, इसमें हम सभी को आगे आने की आवश्यकता है। वहीं सभी लोगों को एक-दूसरे का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों तथा दूसरे दल के नेताओं से भी आग्रह किया कि वह इस समय राजनीति को छोड़कर मानवता की सेवा में आगे आएं, ताकि कोरोना को लेकर बनी स्थिति में सुधार ला सकें।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अमिताभ और ट्रंप के नाम का पास जारी होने के बाद बदला सॉफ्टवेयर, अब आसान नहीं एंट्री

उन्होंने कहा इस वक्त लोगों का सहयोग करने की ज्यादा जरूरत है। हम इंटरनेट मीडिया पर कुछ भी शेयर करने से पूर्व एक बार सोच लें कि इससे समाज पर क्या प्रभाव पड़ेगा। नकारात्मक पोस्ट एवं जानकारी शेयर करने से लोगों का मनाेबल टूटता है। महामारी में इस दौर में लोगों को मनोबल बढ़ाने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: प्रदेश में एक्टिव केस 30 हजार के करीब पहुंचे, कांगड़ा में टूट रहे रिकॉर्ड

इसलिए इस तरह की पोस्टें शेयर करें कि जिन्हें देखकर लोगों का मनोबल बढ़े, न कि उनके मन में नकारात्मकता का भाव ओर अधिक बढ़ जाए। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों से मानवता की सेवा में सभी महत्वपूर्ण कार्य करने की योजना बनाकर उसे अमलीजामा पहनाने का कार्य करने की अपील की, ताकि इस महामारी से निपटा जा सके।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: आज छह जिलों में बारिश व आंधी का अलर्ट, तापमान में 10 ड‍िग्री तक गिरावट

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के दूसरे द‍िन एचआरटीसी की तीन सौ के करीब बसें ही दौड़ेंगी, सवारियां न होने पर फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.