VIDEO: एसपी आकृति शर्मा की अगुवाई में रात दो बजे पुलिस की ब्‍यास में दबिश, 16 लोग गिरफ्तार

Hamirpur Police Raid In Vyas हमीरपुर पुलिस ने आधी रात को खनन माफ‍िया पर बड़ी कार्रवाई की है। जिला कांगड़ा और हमीरपुर की सीमा पर सुजानपुर में ब्‍यास नदी में माफ‍िया खनन में जुटा था। पुलिस ने आधी रात दो बजे बड़ी कार्रवाई की।

Rajesh Kumar SharmaPublish: Sat, 29 Jan 2022 12:12 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 12:40 PM (IST)
VIDEO: एसपी आकृति शर्मा की अगुवाई में रात दो बजे पुलिस की ब्‍यास में दबिश, 16 लोग गिरफ्तार

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। Hamirpur Police Raid In Vyas, जिला कांगड़ा और हमीरपुर की सीमा पर सुजानपुर में ब्‍यास नदी में खनन कर रहे माफिया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने रात दो बजे यह कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक सुजानपुर पुलिस टीम ने पांच जेसीबी मशीन व 13 टिप्पर खनन करते हुए कब्जे में लिए हैं तथा 16 चालकों को हिरासत में लिया है। पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर आकृति शर्मा व एसएचओ सतपाल शर्मा सहित टीम ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पता चला है कि व्यास नदी में खनन कर सामग्री को कांगड़ा क्रशरों में ले जाया जा रहा था।

पुलिस टीम ने नदी को क्रास करके खनन माफिया शिकंसा कसने में सफलता हासिल की है। बता दें कि जब रात दो बजे पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया, उस दौरान आधे जेसीबी मशीन आपरेटर कांगड़ा की सीमा की तरफ भाग निकले हैं। लेकिन अब पुलिस सभी खनन माफिया को पकड़ने लिए रवाना हो गई है।

पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर आकृति शर्मा के मुताबिक पुलिस ने खनन माफिया के खिलाफ रात को सरकारी खनिज चोरी करने पर मामला दर्ज कर लिया है तथा खनन करने वाले जेसीबी आपरेटर सहित 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहन छानबीन मेंजुटी है तथा अब खनन माफिया को छोड़ा नहीं जाएगा।

Edited By Rajesh Kumar Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept