Move to Jagran APP

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल: जीआर मुसाफिर

Congress Criticise BJP भाजपा लोगों को विकास व सुशासन प्रदान करने में हर मोर्चे पर विफल हो गई है। जिसके चलते प्रदेश की भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जीआर मुसाफिर ने ये बात शरगांव में आयोजित पच्छाद कांग्रेस की बैठक में कही।

By Richa RanaEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 04:04 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 04:04 PM (IST)
भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल: जीआर मुसाफिर
भाजपा सरकार लोगों को विकास व सुशासन प्रदान करने में हर मोर्चे पर विफल हो गई है।

राजगढ़, संवाद सूत्र। भाजपा सरकार लोगों को विकास व सुशासन प्रदान करने में हर मोर्चे पर विफल हो गई है। जिसके चलते प्रदेश की भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है । यह बात पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं पीसीसी के उपाध्यक्ष जीआर मुसाफिर ने शरगांव में आयोजित पच्छाद कांग्रेस की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। मुसाफिर ने कहा कि हाल ही में हिमाचल प्रदेश के प्रवास पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाते हुए झुनझुना थमा गए । बेहतर होता कि कर्जों में डूबी प्रदेश सरकार को विशेष पैकेज की घोषणा करते।

loksabha election banner

भाजपा सरकार लोगों को हसीन सपने दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती, परंतु धरातल पर कोई विकास नहीं दिखाई दे रहा है । जिसका जवाब उप चुनाव के दौरान दे दिया है। मुसाफिर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर हमेशा डबल इंजन की बात करते हैं। परंतु केंद्र की भाजपा सरकार ने विशेष पैकेज के नाम पर राज्य को फूटी कौड़ी भी नहीं दी । यहां तक जो जीएसटी मेें राज्य का शेयर बनता है, उसे भी पूरा नहीं दे रही है । देश व प्रदेश में मंहगाई व बेरोजगारी चरम सीमा पर है और प्रदेश सरकार ने चार साल के पूर्ण होने पर करोड़ों रुपये जश्न मनाने पर खर्च कर दि । इस मौके पर मंडल अध्यक्ष बेलीराम शर्मा, संजीव शर्मा, प्रदीप कंवर, विद्यानंद सरैक, परीक्षा चैहान, दिनेश आर्य , राजकुमार, जीवन सिंह वर्मा, जगमोहन मेहता हरिदास बनोलटा सहित अनेक कांग्रेस पदाधिकारियों ने संबोधन में भाजपा सरकार को मंहगाई और बेरोजगारी के मुददे पर जमकर कोसा।

इनका कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और भाजपा का रिपीट मिशन डीलीट में परिवर्तित हो जाएगा। लोगों ने उपचुनाव में भाजपा सरकार को आइना दिखा दिया है और लोग भाजपा की कथनी और करनी से वाकिफ हो चुके हैं । इस मौके पर प्रदीप कंवर के सहयोग से महेन्द्र सिंह , धनवीर सिंह , राजेन्द्र सिंह, चतर सिंह कंवर, पृथ्वीराज ठाकुर, अमर सिंह ,संतराम कश्यप, बाबूराम अपने परिवार व सैंकड़ों समर्थकों सहित भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए। जीआर मुसाफिर और मंडल अध्यक्ष ने कांग्रेस परिवार में आने के लिए सभी सदस्यों को माला पहनाकर सम्मान किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.