Move to Jagran APP

लालटेन लेकर सीएम से मिलने विधानसभा पहुंची युवती, जानिए पूरा मामला Kangra News

Girl Reached Assembly With Lantern डाढ की निवासी एडवोकेट शालिनी पुत्री चमन लाल परमार हाथ में लालटेन लिए तपोवन पहुंची।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 03:57 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 03:57 PM (IST)
लालटेन लेकर सीएम से मिलने विधानसभा पहुंची युवती, जानिए पूरा मामला Kangra News
लालटेन लेकर सीएम से मिलने विधानसभा पहुंची युवती, जानिए पूरा मामला Kangra News

धर्मशाला, जेएनएन। मुख्यमंत्री के आश्वासन के बावजूद डाढ निवासी विवेक परमार को न्याय नहीं मिला। यही वजह रही कि डाढ की निवासी एडवोकेट शालिनी पुत्री चमन लाल परमार हाथ में लालटेन लिए तपोवन पहुंची, ताकि लालटेन लिए वह मुख्यमंत्री को दिख जाए और जो आश्वासन सीएम ने उनके परिवार को दिया था वह उसे पूरा करने की दिशा में कोई ठोस कदम उठाएं।

loksabha election banner

एडवोकेट शालिनी के मुताबिक उसका भाई विवेक परमार नोएडा में मल्टी नेशनल कंपनी में सीनियर इंजीनियर था और 31 मार्च, 2018 को उसकी सात लोगों ने हत्या कर दी थी। न्याय पाने के लिए वह अधिकारियों समेत मुख्यमंत्री तक से मिली, लेकिन आज दिन तक उसे न्याय ही नहीं मिल पाया। हालांकि जब मुख्यमंत्री डाढ पहुंचे, तब वह बकायदा पिता चमन लाल परमार के साथ मिली थी। शालिनी के मुताबिक अभी तक बतौर अधिवक्ता एेसी स्थिति में नहीं पहुंची है कि वह अपने परिवार के पोषण का खर्च उठा पाए, वहीं उसके पिता अस्थमा के मरीज हैं, ऐसे में पिता की दवाओं का खर्च वहन कर पाना भी उसके बस में नहीं है।

हालांकि जब वह पिता संग मुख्यमंत्री से मिली थी, तब उसे नौकरी दिए जाने का भी आश्वासन मिला था। शालिनी अफसोस व्यक्त करते हुए कहा ये दुर्भाग्य की ही बात है कि न तो उसके भाई के हत्यारों को सजा मिली और न ही उसे नौकरी मिल पाई। जिससे कि वह स्वयं अपने परिवार का खर्च उठा सके और अपने अस्वस्थ पिता की दवाओं के लिए पैसे व्यय कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.