अनुबंध पर सेवाएं दे रहे 159 शिक्षक हुए नियमित

संवाद सहयोगी धर्मशाला शिक्षा विभाग ने स्कूलों में अनुबंध पर सेवाएं दे रहे 159 शिक्षकों को नियमित कर लोहड़ी का तोहफा दिया है। शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक मोहिद्र सिंह ने बताया कि 29 शास्त्री एलटी 49 एएंडसीटी 11 पीईटी 63 व सात पंजाबी अध्यापकों को नियमित किया है।

JagranPublish: Wed, 12 Jan 2022 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 06:00 AM (IST)
अनुबंध पर सेवाएं दे रहे 159 शिक्षक हुए नियमित

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : शिक्षा विभाग ने स्कूलों में अनुबंध पर सेवाएं दे रहे 159 शिक्षकों को नियमित कर लोहड़ी का तोहफा दिया है। शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक मोहिद्र सिंह ने बताया कि 29 शास्त्री, एलटी 49, एएंडसीटी 11, पीईटी 63 व सात पंजाबी अध्यापकों को नियमित किया है।

उन्होंने बताया कि नियमित किए शिक्षकों में कनेड़ में सेवाएं दे रहे पंकज ठाकुर, जीएमएस जखोटा से संजीव कुमार, पद्धर से संजीव कुमार, बेही पठियार से हंसराज, सेरथाना से हस्तराम, खेहड़ से तरसेम पाल, डाडासीबा से सन्नी कुमार, भगोटला से नितिन शर्मा, देहवा से सुरजीत कुमार, बेन इंदोरियां से अविनाश, सेलकर से विनोद, कोपड़ा से मस्तराम, सरसवा से मानवी कुमारी, सुखार से सरित शर्मा व बलधर से विनोद कुमार को नियमित किया है। इसके अलावा बग्गा से कुलदीप शर्मा, खेल से दीवान चंद, हलेड़कलां से पूजा देवी, तरसूह से मनीषा, पुखरु से जगदीश कुमार, कलेड़ से अग्रिवेश शर्मा, अमनी से अनिता, मस्तगढ़ से मनोज, घेटा से संजय, दीनीलारथ से बिदु, खैकी से संसार चंद, सिल्ह से धर्मपाल, टिप्प से रवि कुमार, फट्टु दा बाग से विद्या देवी, उस्चर से सीमा, थिल से राजेश, लोअर खेरा से रंजिता, बेही पठियार से मनोहर सिंह, बारीकलां से मोनिका, बगली से रमन, सियुल से रूप सिंह, जलाड़ी से सुखलाल, रोड़ी कोड़ी से विजय, कौना से मंजू, संघोल से सुमन, बालुग्लोआ से सीमा कांता, बाथूटिप्परी से सरोजबाला, टिप्परी से प्रवीन लता, अपर लंबागांव से सुनैना देवी, बंडल से अब्दुल, मझैरा से सतिद्र, मिंजग्रां से सोनिका देवी, संधा से अनिल, सकरी से सोभा कुमारी, न्यू कांगड़ा से इंदूबाला, चौकठ से पूजा, खबली से नीलम राणा, पोलियां से शिल्पा, नगरोटा बगवां से तनुजा व घाहलियां से वीना नियमित हुई है। साथ ही कृष्णनगर से रमना देवी, झिकली भेठ से पुष्पा देवी, जमानाबाद से सूरज, बेही पठियार से अमर सिंह, शाहपुर से मेहर चंद, सुखार से रीना, संसई से जितेंद्र, डाडासीबा से सिखा देवी, पपरोला से कुमारी बिता, बरोह से सुरजीत कुमार, देहरियां से अजय, कोटला से सन्नी, रक्कड़ से सतपाल, सिद्धपुरघाड़ से इंद्रप्रकाश, उपरली कोठी से कश्मीर, भटेच्छ से विजय, कथोग से कुलदीप, कलियाड़ा से अखिलेश, पकलोह से प्रकाश, अंब से प्रवीन, नंगल से विजय, आशापुरी से अंकुश, बनोली से अक्षय व खलेट से विरेंद्र भी हुए हैं। इंदौरा स्कूल से सीमा, फतेहपुर से सिपल, इंदौरा से कविता कुमारी, मोहटली से रेणुका शर्मा, गंगथ से रेनु कपूर, जवाली से गुरप्रीत कौर व बहादपुर से बविता को नियमित गया है।

..

72 जेबीटी बने एचटी

शिक्षा विभाग ने 72 जेबीटी को पदोन्नति कर एचटी बनाया है। जीपीएस कुरेला से पवन को एचटी बनाया है। अलोह से संगीता देवी, कुरल से कमल, मलोट से ओंकार, खटेहड़ से करनैल सिंह, अर्थ से कश्मीर, लोअर सुनेहत से दलेर सिंह, फरेढ़ से श्रेष्ठा देवी, बलवाना से राजकुमार, गरलादई से उमेश चंद, मालग से सुनीता, टिक्कर से अंजु, मूंगल से तारा देवी, हारसी से मनोज व नगरोटा बगवां से समस्या देवी को एचटी बनाया है। बहहाड़ा से राजीव, बही से पंजाब सिंह, चंबी से रूप लाल, होड़ल से निशा, मरहूं से सविता, चौंतड़ा से केवल सिंह व बंगोली से रामेश्वर सिंह को एचटी बनाया है। थारा से ओंकार सिंह, भरवाड़ा से ज्ञान सिंह, रक्कड़ से मदन लाल, सलेटी से अलका, खजुरनु से अमिता, थंगर से पवन, खैन पट्ट से सुनीता, आशापुरी से लाल सिंह, पलाह से रत्न, अगोजर से ऊषा, अनसुई से कंचना, बन्नी से ब्रह्माी देवी, मेहरा से शंभु, दैहन से सुमन लता, चाम्मुखा से ऊषा, कुलथी से संतोष, अमलेहड़ से शक्ति सिंह, लाहड़ से सुभाषनी, जैंद से अशरफ खान को पदोन्नति मिली है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम