Move to Jagran APP

20 साल बाद गदर-दो फिल्म की शूटिंग को अमीषा पटेल ने बताया नया अनुभव, आज चाय बागान में होगा शूट

Gadar-2 Film Shooting उपमंडल पालमपुर के अधीन आते नगरी के कलूंड क्षेत्र में गदर-दो फिल्म की शूटिंग चल रही है। अभी तक कलूंड निवासी देश राज के घर के अंदर ही दृश्‍य फिल्माए जा रहे हैं। शनिवार को फिल्म के कुछ दृश्य नगरी के चाय की बागान में फिल्माए जाएंगे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 11:05 AM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 11:05 AM (IST)
20 साल बाद गदर-दो फिल्म की शूटिंग को अमीषा पटेल ने बताया नया अनुभव, आज चाय बागान में होगा शूट
सन्नी दयोल और अभिनेत्री अमीषा पटेल गदर-दो फ‍िल्‍म की शूटिंग के दौरान।

योल, संवाद सहयोगी। Gadar-2 Film Shooting, उपमंडल पालमपुर के अधीन आते नगरी के कलूंड क्षेत्र में गदर-दो फिल्म की शूटिंग चल रही है। अभी तक कलूंड निवासी देश राज के घर के अंदर ही दृश्‍य फिल्माए जा रहे हैं। कोविड नियमों के कारण न तो सन्नी दयोल और न ही अभिनेत्री अमीषा पटेल अपने प्रसंशकों के साथ मिल रहे हैं, ऐसे में उनके प्रसशंकों को भी निराशा ही हाथ लग रही है। आज शनिवार को फिल्म के कुछ दृश्य नगरी के चाय की बागान में फिल्माए जाएंगे। सुबह 10 बजे से देश राज के घर में बाहर सेट तैयार कर लिया गया है। इस बीच अभिनेत्री अमीषा पटेल ने एक बयान जारी किया कि यह गदर एक प्रेम कथा फ‍िल्‍म का ही दूसरा भाग है, लेकिन करीब 20 सालों के बाद फिल्म की शूटिंग हो रही है तो यह हम दोनों के लिए नया अनुभव है।

loksabha election banner

यहां बता दें कि फिल्म में सन्नी दयोल और अमीषा पटेल के बेटे का रोल फिल्म निर्देशक का बेटा उत्कर्ष निभा रहे हैं। शुक्रवार को नगरी से कार चलाते हुए अपने प्रंशसकों के बीच से सनी दयोल गुजरे थे। इस बीच उन्होंने कार रोककर कार का शीशा नीचे किया और अपने प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार किया और आगे बढ़ गए। आने वाले दिनों में योल व धर्मशाला के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में भी इस फिल्म के दृश्य फिल्माए जाएंगे।

फिल्म गदर का पहला भाग 2001 में रिलीज हुआ था। 20 साल बाद फिर भारत पाक बंटवारे की प्रेम गाथा फिर गदर दो का नए गेट अप में फिल्मांकन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गदर एक फिल्म को छोड़ा गया था, उससे आगे के भाग को फिल्माया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.