Move to Jagran APP

खनन माफिया के चार गुप्तचर गिरफ्तार, तीन मौके से फरार Kangra News

पुलिस ने खनन माफिया को पुलिस के आने की सूचना देने वाले चार गुप्तचरों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन पुलिस के पहुंचते ही मौके से फरार हो गए हैं।

By Edited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 09:14 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 11:10 AM (IST)
खनन माफिया के चार गुप्तचर गिरफ्तार, तीन मौके से फरार Kangra News
खनन माफिया के चार गुप्तचर गिरफ्तार, तीन मौके से फरार Kangra News

भदरोआ, जेएनएन। पुलिस थाना इंदौरा के तहत चक्की खड्ड में खनन माफिया को पुलिस के आने की सूचना देने वाले चार गुप्तचरों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन पुलिस के पहुंचते ही मौके से फरार हो गए हैं। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचने का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही फरार लोगों की तलाश शुरू कर दी है। क्रशर उद्योग मालिकों के सात गुप्तचर अलग-अलग दिशा में मोबाइल फोन सहित बैठे रहते हैं और जैसे ही कोई अधिकारी पुलिस के साथ अवैध खनन करने वाले रास्ते पर जाता था तो वे इसकी सूचना तुरंत क्रशर संचालकों के मुंशी को दे देते थे।

loksabha election banner

डीएसपी नूरपुर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने क्रशर संचालकों पर नजर रखी थी। शनिवार को लोधवां मार्ग पर जैसे ही डीएसपी की गाड़ी पहुंची तो एक गुप्तचर ने क्रशर संचालकों को इस बाबत जानकारी दे दी। इस दौरान डीएसपी साहिल अरोड़ा को उस व्यक्ति पर शक हुआ और उन्होंने गाड़ी रोककर गुप्तचर से मोबाइल  लेकर दोबारा फोन करने के लिए कहा।

उस व्यक्ति ने  फिर से क्रशर उद्योग के मुंशी को फोन किया तो उसने पूछा डीएसपी वहां से चला गया है कि नहीं। इस दौरान गुप्तचर ने कहा कि डीएसपी भदरोआ की तरफ गए हैं। इसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति से बाकी ऐसे लोगों के बारे में पूछा।  शिनाख्त के आधार पर पुलिस ने चक्की खड्ड के आसपास क्षेत्र से राजेंद्र, अशोक व राजन व वकील ¨सह को पकड़ा, जबकि बिंदु, प्रवीण व सोनू भागने में कामयाब हो गए। डीएसपी ने बताया कि ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

धर्मशाला कॉलेज में अज्ञात युवकों ने छात्र पीटा

राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में शनिवार को अज्ञात युवकों ने छात्र को पीटकर घायल कर दिया। जोनल अस्पताल धर्मशाला में प्राथमिक उपचार के बाद छात्र को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। मारपीट की घटना शनिवार दोपहर हुई। पीड़ित ने इस बाबत सदर थाना धर्मशाला में शिकायत दर्ज करवा दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.