Move to Jagran APP

कांगड़ा की पहली लोकल न्यूज एप वन एवं खेल मंत्री ने की लांच

जागरण समूह की ओर से जागरण न्यू मीडिया के बैनर तले देश के अन्य शहरों की तरह कांगड़ा की पहली लोकल न्यूज एप local.jagran.com शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने लांच की।

By Vijay BhushanEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 05:15 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 05:15 PM (IST)
कांगड़ा की पहली लोकल न्यूज एप वन एवं खेल मंत्री ने की लांच
लोकल डॉट जागरण डॉट कॉम को लांच करते (मध्य) हिमाचल प्रदेश के वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया। जागरण

जागरण संवाददाता, बनोई (धर्मशाला) : अब आपके शहर की हर खबर तुरंत लीजिए अपने मोबाइल फोन पर। देश के अन्य शहरों की तरह कांगड़ा की पहली लोकल न्यूज एप local.jagran.com हिमाचल प्रदेश के वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने आज लांच की।

loksabha election banner

जागरण समूह की ओर से जागरण न्यू मीडिया के बैनर तले लांच इस एप के संबंध में उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से अब पाठकों को रोजाना दिनभर पल-पल की खबरें तुरंत पढऩे के लिए मिलेंगी। इससे लोगों की दैनिक जागरण के साथ रिश्तों की डोर और मजबूत होगी। उन्होंने इस आधुनिक एप को शहर की विश्वसनीय और तथ्यपूर्ण खबरों का मजबूत माध्यम बताया। उन्होंने जागरण समूह की इस पहल को सराहा। उन्होंने कहा कि जन-जन को नवीनतम खबरें पढ़ाने के लिए जागरण लोकल एक बेहतरीन प्लेटफार्म है और यह एक मील का पत्थर साबित होगा।

जागरण समूह की ओर से जागरण न्यू मीडिया के बैनर तले लोकल न्यूज एप local.jagran.com की लांचिंग पर राज्य संपादक नवनीत शर्मा ने कहा कि जागरण टीम का प्रयास रहेगा कि कोई भी जानकारी या समाचार सबसे पहले तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचाया जाए। इस अवसर पर यूनिट हेड रणदीप सिंह भी उपस्थित थे।

ऐसे करें एप डाउनलोड

इस एप को अपने फोन पर डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल के इंटरनेट ब्राउजर पर local.jagran.com टाइप करना होगा। उसके बाद अपना मोबाइल फोन नंबर टाइप करेंगे और फिर एक ओटीपी आएगा। ओटीपी के जरिए लॉग इन कर अपनी लोकेशन या शहर चुनें। प्लस के साइन पर क्लिक करने पर एप मोबाइल पर डाउनलोड हो जाएगी और आपको शहर की हर खबर तुरंत मिलने लगेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.