Move to Jagran APP

किसान आंदोलन के समर्थन में सिंघु बॉर्डर से शिमला पहुंचे तीन किसान नेता, पुलिस ने हिरासत में लिए

Farmer Leaders Arrested हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रिज मैदान पर किसान आंदोलन के समर्थन में सिंधु बॉर्डर से पहुंचे तीन किसान नेताओं को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों से भी धक्कामुक्की की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 01:45 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 01:48 PM (IST)
किसान आंदोलन के समर्थन में सिंघु बॉर्डर से शिमला पहुंचे तीन किसान नेता, पुलिस ने हिरासत में लिए
शिमला में किसान आंदोलन के समर्थन में सिंधु बॉर्डर से पहुंचे तीन किसान नेताओं को पुलिस ने पकड़ा है।

शिमला, जेएनएन। Farmer Leaders Arrested, हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रिज मैदान पर किसान आंदोलन के समर्थन में सिंधु बॉर्डर से पहुंचे तीन किसान नेताओं को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों से भी धक्कामुक्की की है। बताया जा रहा है ये किसान नेता किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए शिमला पहुंचे थे। ये रिज मैदान में पैदल मार्च करने पहुंचे थे। पैदल मार्च से पहले ही सदर पुलिस ने इन तीनों को पकड़ लिया व थाना ले गई। थाना ले जाते दौरान पुलिस ने मीडिया कर्मियों से भी धक्का मुक्की की। हालांकि मीडिया कर्मियों के विरोध के बाद पुलिस ने माफी मांग ली।

loksabha election banner

दिल्‍ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान लंबे समय से कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं। इसी आंदोलन के लिए समर्थन जुटाने को लेकर किसान नेता मंगलवार को शिमला पहुंचे थे। पुलिस ने क्षेत्र में माहौल न बिगड़े इसके चलते उन्‍हें हिरासत में ले‍ लिया है। पुलिस टीम इन्‍हें थाने ले गई है व आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.