Move to Jagran APP

रिश्‍तेदारों के घर गया था परिवार और पीछे से चाेरों ने सोने के आभूषण व नकदी पर कर दिया हाथ साफ

Shimla Crime News कुमारसैन में रक्षाबंधन के दिन चोरी की यह घटना सामने आई है। शातिर घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और अंदर अलमारी में रखी करीब 99 हजार कीमत का सोना व 25 हजार रुपये की नकदी उड़ाकर ले गए।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 09:20 AM (IST)
रिश्‍तेदारों के घर गया था परिवार और पीछे से चाेरों ने सोने के आभूषण व नकदी पर कर दिया हाथ साफ
कुमारसैन में रक्षाबंधन के दिन चोरी की यह घटना सामने आई है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Shimla Crime News, कुमारसैन पुलिस थाना के तहत पडऩे वाले सैली गांव में चोरी का मामला सामने आया है। रक्षाबंधन के दिन चोरी की यह घटना सामने आई है। शातिर घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और अंदर अलमारी में रखी करीब 99 हजार कीमत का सोना व 25 हजार रुपये की नकदी उड़ाकर ले गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में लोभा राम निवासी सैली डाकघर शमाथला तहसील कुमारसैन ने बताया कि रक्षाबंधन के दिन वह पत्नी के साथ ससुराल रंगोरी सराहन गए हुए थे। इस दौरान उनके घर पर कोई भी नहीं था।

loksabha election banner

23 अगस्त को वह ससुराल से घर पहुंचे। घर पहुंचने पर देखा तो गेट खुला था। अंदर तीन कमरों में सामान बिखरा हुआ था। घर के अंदर अलमारी भी टूटी हुई थी। अलमारी में रखा 25 हजार का कैश और सोने की चूडिय़ां, बालियां, नथ, नैकलेस, अंगूठियां गायब थीं।

पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि किचन में भी सामान पूरी तरह से बिखरा हुआ था। वर्ष 1995 में इसे खरीदा गया था। कुछ ज्वैलरी चार से पांच साल पहले ही खरीदी है। इसकी कीमत करीब 99 हजार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शोघी बैरियर पर 9.5 ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

शिमला। राजधानी शिमला पुलिस ने 9.5 ग्राम चिट्टे के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान आयुष रांटा निवासी थाऊ डाकघर थरोला तहसील कोटखाई के तौर पर हुई है। पुलिस के विशेष जांच दल (एसआइयू) ने पुलिस बैरियर शोघी में वाहनों की रूटीन जांच के दौरान शक के आधार पर युवक की तलाशी ली। इसके पास से चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.