Move to Jagran APP

जोगेंद्रनगर में लग्जरी गाड़ी के चक्कर में पूर्व सैनिक ने 13 लाख रुपये लुटाए

Ex Serviceman 13 Lakh Loot Case लग्जरी कार की लाटरी के चक्कर में मंडी जिला के जोगेंद्रनगर पूर्व सैनिक ने 13 लाख रुपये लुटा दिए हैं। पूर्व सैनिक ने टिक्कन निवासी युवक युवती के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस थाना जोगेंद्रनगर में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

By Virender KumarEdited By: Published: Fri, 24 Dec 2021 05:54 PM (IST)Updated: Fri, 24 Dec 2021 05:54 PM (IST)
जोगेंद्रनगर में लग्जरी गाड़ी के चक्कर में पूर्व सैनिक ने 13 लाख रुपये लुटाए
जोगेंद्रनगर में लग्जरी गाड़ी के चक्कर में पूर्व सैनिक ने 13 लाख रुपये लुटा दिए। जागरण आर्काइव

जोगेंद्रनगर, संवाद सहयोगी। Ex Serviceman 13 Lakh Loot Case, लग्जरी कार की लाटरी के चक्कर में मंडी जिला के जोगेंद्रनगर पूर्व सैनिक ने 13 लाख रुपये लुटा दिए हैं। पूर्व सैनिक ने टिक्कन निवासी युवक युवती के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस थाना जोगेंद्रनगर में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुट गई है।

loksabha election banner

पूर्व सैनिक की ओर से दर्ज शिकायत में बताया गया है कि एक कंपनी के माध्यम से टोयटा, इनोवा, क्रिस्टा जैसी लग्जरी गाड़ी की लाटरी के नाम पर उससे 13 लाख रुपये ऐंठ लिए हैं। युवक व युवती के कहने पर वह राशि अन्य बैंक खातों में स्थानांतरित करता रहा। विभिन्न खातों में राशि स्थानांतरित करने के दस्तावेज भी शिकायतकर्ता ने पुलिस को सौंपे हैं।

शिकायतकर्ता केसर सिंह ने पुलिस को बताया कि उन्हें ढाई लाख रुपये निवेश करने के दस दिन बाद दस लाख रुपये का प्रलोभन दिया गया। उनके नजदीकी कई रिश्तेदारों को भी योजना के बारे में जानकारी देते हुए उनसे भी यह ठगी हुई है। शहर के नजदीक एक निजी होटल में इस धोखाधड़ी की प्रारंभिक डील की जानकारी भी पुलिस को दी है। 13 लाख की ठगी के इस मामले पर न केवल पूर्व सैनिक बल्कि क्षेत्रवासी भी हैरान हैं।

पुलिस थाना जोगेंद्रनगर में टिक्कन निवासी पूर्व सैनिक ने 13 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। लाटरी के नाम पर लग्जरी गाड़ी का प्रलोभन देने की बात शिकायतकर्ता ने बताई है। पुलिस ने दस्तावेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। जल्द मामले का राजफाश होगा।

-प्रीतम जरियाल, थाना प्रभारी जोगेंद्रनगर

आल्टो कार 200 फीट खाई में गिरी, दो घायल

मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के सुंदरनगर-चाय का डोहरा-तलेली संपर्क मार्ग पर एक आल्टो कार एचपी 24 बी-1238 सड़क से 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। घायलों की पहचान 24 वर्षीय दलीप कुमार पुत्र सुरेश कुमार गांव गलु डाकघर बायला तहसील सुंदरनगर और 28 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र प्रेमलाल गांव बरतो डाकघर बायला तहसील सुंदरनगर के रूप में हुई है। दोनों को नेरचौक मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

शुक्रवार को जब दोनों अपने कार्य से जा रहे थे तो सड़क पर कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। लोगों ने गाड़ी को गिरता देख दोनों घायलों को निकाला और सुंदरनगर अस्पताल ले गए। जहां से उनको नेरचौक रेफर कर दिया गया। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.