Move to Jagran APP

डा. बिंदल ने अधिकारियों की टीम के साथ किया आइआइएम सिरमौर के निर्माण कार्यों का निरीक्षण

राजीव बिंदल ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के के धौलाकुआं में निर्माणाधीन आइआइएम सिरमौर का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन लोक निर्माण विभाग जल शक्ति विभाग व अन्य संबंधित के वरिष्ठ अधिकारियों की एक संयुक्त टीम भी साथ रही।

By Richa RanaEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 05:21 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 05:21 PM (IST)
डा. बिंदल ने अधिकारियों की टीम के साथ किया आइआइएम सिरमौर के निर्माण कार्यों का निरीक्षण
डा. राजीव बिंदल ने धौलाकुआं में निर्माणाधीन आइआइएम सिरमौर का निरीक्षण किया।

नाहन, जागरण संवाददाता। नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के के धौलाकुआं में निर्माणाधीन आइआइएम सिरमौर का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, लोक निर्माण विभाग जल शक्ति विभाग व अन्य संबंधित के वरिष्ठ अधिकारियों की एक संयुक्त टीम भी साथ रही। विधायक और जिला के अधिकारियों ने धोला कुआं में चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया।

loksabha election banner

उपायुक्त सिरमौर आरके गौतम, पुलिस अधीक्षक उमापति जमवाल, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण केएल चौधरी, अधिशासी अभियंता जल शक्ति जगबीर सिंह आदि विभागों के अधिकारी संयुक्त टीम में उपस्थित रहे। इस अवसर पर डा. राजीव बिंदल ने कहा कि भारतीय प्रबन्धन संस्थान (आइआइएम) धौलाकुंआ, सिरमौर संपूर्ण हिमाचल के लिए सम्मान और गौरव का विषय है। उन्होंने कहा कि लगभग 400 करोड़ रुपये की लागत से एक हजार बीघा भूमि पर आइआइएम का निर्माण किया जा रहा है और यह संस्थान देश का जाना-माना संस्थान है।

इस मौके पर डा. राजीव बिंदल ने आईआईएम सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक करके धौलाकुुआ पंचायत के निवासियों की सड़क समस्या का भी समाधान किया। डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि हम आशा करते हैं कि निकट भविष्य में आईआईएम का शानदार भवन बन कर तैयार होगा। हमारा इलाका देश के उत्कृष्ट शिक्षण एवं प्रबंधन संस्थानों के नक्शे पर उच्च स्थान पर विराजमान होगा। उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के लिए डा. यशवंत सिहं परमार मैडिकल कॉलेज एवं अस्पताल तथा आईआईएम धौलाकुंआ दोनों ही विशिष्ट और गौरवशाली संस्थान हैं। जिनका भविष्य में हमारे क्षेत्र की जनता को विशिष्ट लाभ मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.