Move to Jagran APP

14 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर हुआ था चाचा-भतीजा में विवाद, पत्थर से पीट-पीट कर मार डाला

Nephew Killed Uncle पैसों के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी में भतीजे ने पत्थरों से पीट-पीट कर चाचा को मार डाला। मामला 13 से 14000 रुपये के लेनदेन का बताया जा रहा है। 28 वर्षीय शिवलाल पुत्र मीने राम निवासी गांव थरमानी डाकघर बांधी तहसील औट का रहने वाला था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 01:46 PM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 01:46 PM (IST)
14 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर हुआ था चाचा-भतीजा में विवाद, पत्थर से पीट-पीट कर मार डाला
पैसों के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी में भतीजे ने पत्थरों से पीट-पीट कर चाचा को मार डाला।

मंडी, जागरण संवाददाता। Nephew Killed Uncle, पैसों के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी में भतीजे ने पत्थरों से पीट-पीट कर चाचा को मार डाला। मामला 13 से 14,000 रुपये के लेनदेन का बताया जा रहा है। चाचा 28 वर्षीय शिवलाल पुत्र मीने राम निवासी गांव थरमानी डाकघर बांधी, तहसील औट (मंडी) का रहने वाला था। भतीजे 22 वर्षीय बुद्धि सिंह निवासी बांधी पर हत्या का आरोप लगा है। दोनों दूर के रिश्तेदार थे। औट पुलिस को शुक्रवार रात को सूचना मिली कि कालोनी बाईपास के पास शव पड़ा है। मौके पर एएसपी प्रोबेशनर विवेक चाहल और एसएचओ औट ललित महंत पहुंचे। शव खून से लथपथ था और आसपास भी खून पड़ा हुआ था।

loksabha election banner

प्रथम दृष्टया किसी और व्यक्ति के भी वहां होने के सुबूत मिले। मौके पर राज्य फारेंसिक साइंस लैब (आरएफएसएल) की टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि शिवलाल अपने भतीजे बुद्धि सिंह के साथ चार नवंबर दीपावली की रात को साथ देखा गया था। दोनों ने एक साथ शराब पी थी और बाद में बुद्धि सिंह की मोटरसाइकिल पर ही घर के लिए निकले थे। पुलिस ने शक के आधार पर बुद्धि सिंह को कुल्लू जिले के बंजार से उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया तो मामले का पटाक्षेप हुआ।

बुद्धि सिंह ने माना कि उसने शिवपाल से 13 से 14,000 रुपये लेने थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई जो, मारपीट में बदल गई। इसी दौरान उसने पत्थर से शिवपाल के सिर और मुंह पर वार किया और उसे सड़क से 50 मीटर नीचे फेंककर चला गया। इस दौरान बुद्धि सिंह की बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई है। शनिवार रात को एसएचओ औट ललित महंत ने आरोपित के साथ घटनास्थल का दौरा किया। आरोपित को रविवार कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री का कहना है औट थाना के तहत युवक की हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपित उसका दूर का भतीजा लगता है। पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों में मारपीट हुई। आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.