Move to Jagran APP

कोरोना मरीज की मौत के बाद परिवार के सदस्यों का नाहन में मुख्यमंत्री के सामने हंगामा, पढ़ें पूरा मामला

Dispute After Covid Patients Death डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में वीरवार रात को कोविड आइसोलेशन सेंटर में मरीज की मौत पर शुक्रवार को हंगामा हुआ। इस बीच मुख्यमंत्री भी मेडिकल कॉलेज का दौरा करने पहुंच गए।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 12:23 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 01:12 PM (IST)
कोरोना मरीज की मौत के बाद परिवार के सदस्यों का नाहन में मुख्यमंत्री के सामने हंगामा, पढ़ें पूरा मामला
अस्पताल में वीरवार रात को कोविड आइसोलेशन सेंटर में मरीज की मौत पर शुक्रवार को हंगामा हुआ।

नाहन, जागरण संवाददाता। Dispute After Covid Patients Death, डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में वीरवार रात को कोविड आइसोलेशन सेंटर में मरीज की मौत पर शुक्रवार को हंगामा हुआ। इस बीच मुख्यमंत्री भी मेडिकल कॉलेज का दौरा करने पहुंच गए। बता दें कि पिछले 2 वर्षों से मेडिकल कॉलेज किसी न किसी बात को लेकर विवाद में रहा है। कभी यहां बेहतर उपचार न मिलने की शिकायत रहती है तो कभी ओपीडी में कोई भी डॉक्टर नहीं मिलता।

loksabha election banner

मेडिकल कॉलेज की हालत सामान्य अस्पताल से भी बदतर हो गई है। जब मुख्यमंत्री शुक्रवार को जिला सिरमौर के प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे थे, तो उसी दौरान कोविड-19 आइसोलेशन सेंटर में हुए रोगी की मौत के बाद उनके परिजनों ने हंगामा किया। जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला मेडिकल कॉलेज के कोविड-आइसोलेशन सेंटर के बाहर पहुंचा, तो मृतक की पत्नी ने मुख्यमंत्री के समक्ष डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रो-रोकर दुखड़ा सुनाया।

यह भी पढ़ें: जयराम ठाकुर बोले, कोविड ड्यूटी में डॉक्टरों की लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त, सिरमौर में बढ़ाए जाएंगे बेड

पांवटा की महिला ने मुख्यमंत्री को बताया कि मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की लापरवाही से उसने अपने पति को खो दिया है। इसी दौरान कोविड आइसोलेशन सेंटर के कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। जिसमें लोगों के परिजन डॉक्टरों पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं। वायरल वीडियो में परिवार के सदस्यों का आरोप है कि तीन-तीन दिन तक कोई भी डॉक्टर आइसोलेशन सेंटर में रोगियों की जांच करने नहीं आता है।

यह भी पढ़ें: LIVE Himachal Covid Cases Update: 18 हजार के करीब पहुंचे एक्टिव केस, 24 घंटे में रिकॉर्ड मामले

यह भी पढ़ें: सोलहदा में जमीन के 40 मीटर नीचे टेक्टोनिक प्लेटों में बहुत अधिक हलचल, बड़े खतरे की आहट

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बिजली से चलने वाले वाहनों के लिए चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगी एनर्जी एफीशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड

यह भी पढ़ें: परीक्षा के लिए यह समय उचित नहीं, कॉलेज छात्रों को प्रमोट करने पर कैबिनेट लेगी फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.