Move to Jagran APP

भराड़ी में ढांक से गिरकर ढाबा संचालक की मौत, नाले में मिला शव

Dhaba operator Fallen from Slope बिलासपुर जिला के पुलिस थाना भराड़ी के तहत एक व्यक्ति की ढांक से गिरकर मौत हो गई। पंचायत प्रधान प्यारे लाल ने बताया कि उक्त व्यक्ति भराड़ी में ढाबा चलाता था। व्यक्ति की पहचान करीब 54 वर्षीय जगरनाथ निवासी लौहट के रूप में हुई है।

By Virender KumarEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 06:16 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 06:16 PM (IST)
भराड़ी में ढांक से गिरकर ढाबा संचालक की मौत, नाले में मिला शव
भराड़ी में ढांक से गिरकर ढाबा संचालक की मौत हो गई। जागरण आर्काइव

भराड़ी, संवाद सहयोगी। Dhaba operator Fallen from Slope, बिलासपुर जिला के पुलिस थाना भराड़ी के तहत एक व्यक्ति की ढांक से गिरकर मौत हो गई। पंचायत प्रधान प्यारे लाल ने बताया कि उक्त व्यक्ति भराड़ी में ढाबा चलाता था। व्यक्ति की पहचान करीब 54 वर्षीय जगरनाथ निवासी लौहट के रूप में हुई है।

loksabha election banner

स्वजन ने बताया कि हर रोज की तरह जगरनाथ ढाबे में लोहड़ी वाले दिन भी काम करने गया हुआ था। वीरवार शाम को भी जगरनाथ का नौ बजे फोन आया कि वह थोड़ी देर में घर आ जाएगा, लेकिन जब वह नहीं आए तो सारी जगह ढूंढा और फोन किया तो वह भी स्विच आफ आ रहा था। सुबह स्थानीय लोगों व स्वजन ने उसकी तलाश की तो घर के साथ लगते गांव कुहादड़ा के नाले में जगरनाथ पानी में मिला। यह सड़क के साथ ही लगती ढांक के नीचे नाला है जिसकी वजह से शायद जगरनाथ गिर गया और सारी रात पानी में रहने से मौत हो गई। उनका बैग भी सड़क के साथ ढांक में ही लटका हुआ था, जिससे स्वजन को पता चला कि शायद यहां नीचे गिरे हैं।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना भराड़ी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है। डीएसपी अनिल ठाकुर ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

कौलापुर में मकान की छत डाल रहे युवकों ने पड़ोसी पर मार दी ईंटें

कांगड़ा जिले के परागपुर के तहत कौलापुर में एक मकान की छत डाल रहे तीन युवकों ने साथ के पड़ोसी पर ईंट से हमला कर दिया और व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। हमला करने के बाद तीनों युवक मौके से फरार हो गए। खून से लथपथ हुए जीवन लाल को सिविल अस्पताल गरली पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ज्वालामुखी भेज दिया है। जीवन लाल के घर के साथ लगते स्वर्णा देवी के घर में छत डालने का काम चला हुआ था। पड़ोसी ने छत डालने के दौरान बांस की स्पोर्ट जीवन की जमीन में कर दी। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच स्वर्णा देवी के रिश्तेदार साहिल सचिन व बिट्टू ने जीवन की सिर पर ईंट मार दी, जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आई है। बताया जा रहा है कि जीवन लाल कैंसर रोग से ग्रसित है। उधर, पुलिस थाना रक्कड़ प्रभारी चिरंजी लाल शर्मा ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.